शिबानी दांडेकर ने अपने बॉयफ्रेंड फरहान अख्तर की तारीफ़ में कही ये बात

Spread the love

जब एक यूजर ने फरहान के बारे में अपने विचार साझा करने के बारे में पूछा तो शिबानी खुद को उनकी तारीफ करने से नहीं रोक पाई.

बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर और उनकी गर्लफ्रेंड वीजे शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) के रिश्ते और बॉन्डिंग से सब वाकिफ हैं. बी टाउन का ये कपल सोशल मीडिया पर अक्सर अपने प्यार का इज़हार करते हुए दिखाई देते हैं. हाल ही में शिबानी ने अपने बॉयफ्रेंड फरहान अख्तर की बुद्धिमान, क्रिएटिव और कलात्मक जैसे शब्दों के साथ सराहना की है. शिबानी ने रविवार को अपने फॉलोवर्स के साथ इंटरैक्टिव सवाल जवाब सत्र का आयोजन किया था.

जब एक यूजर ने उनसे अभिनेता और निर्देशक के रूप में फरहान के बारे में अपने विचार साझा करने के बारे में पूछा तो शिबानी खुद को उनकी तारीफ करने से नहीं रोक पाई.

शिबानी ने इंस्टाग्राम स्टोरी (Shibani Dandekar Instagram) पर लिखा, “मैं जिन्हें जानती हूं, वह सचमुच मैं सबसे अधिक कलात्मक, बुद्धिमान, क्रिएटिव व्यक्ति हैं! लेखक, निर्देशक, अभिनेता, निर्माता मैं तय नहीं कर सकती .. स्किल लेवल और नजरिया से परे है! क्या दिमाग पाया है.”

इसके साथ ही अभिनेत्री ने फरहान की एक तस्वीर पोस्ट की. फरहान और शिबानी ने कुछ साल पहले डेटिंग शुरू की थी. फरहान की शादी पहले अधुना भबानी से हुई थी, जिनसे उनकी दो बेटियां अकीरा और शाक्या हैं.

%d bloggers like this: