शशि थरूर 😎का पीएम मोदी पर हमला👊, कहा- अपने साथ मंदिर में प्रवेश से रोका, पीएमओ ने लिस्ट से हटाया😡 मेरा नाम

1 month ago Vatan Ki Awaz 0


कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर ने मंगलवार को आरोप लगाया कि पीएम मोदी की वजह से उन्हें मंदिर में प्रवेश नहीं करने दिया गया। उन्होंने ट्वीट कर पीएम कार्यालय पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि हमनें श्री पद्मनाभस्वामी मंदिर में पीएम मोदी की आगवानी की। वह स्वदेश दर्शन प्रोजेक्ट का शुभारंभ करने आए हुए थे. इस मौके पर जब स्थानीय सांसद, विधायक और पार्षद उनके साथ मंदिर में प्रवेश करने लगे तो उन्हें ऐसा करने से रोक दिया गया। बाद में हमें बताया गया कि पीएम कार्यालय ने हमारा नाम उस लिस्ट से हटा दिया है जिसमें उन लोगों का नाम था जो पीएम मोदी के साथ मंदिर में प्रवेश करते।

बता दें कि पीएम मोदी ने मंगलवार को केरल के दौरे पर थे। इस दौरान उन्होंने श्री पद्मनाभस्वामी मंदिर में पूजा-अर्चना की। इस दौरान उनके साथ राज्य के राज्यपाल और अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद थे। गौरतलब है कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब शशि थरूर ने पीएम मोदी पर हमला बोला हो। इससे पहले शशि थरूर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए उन्हें ‘‘एक सफेद घोड़े पर हाथ में तलवार लेकर बैठा हीरो” बताया था। उन्होंने बेंगलुरु साहित्य महोत्सव में दावा किया था कि एक आरएसएस नेता ने मोदी की तुलना ‘शिवलिंग पर बैठे बिच्छू’ से की थी। थरूर के इस बयान पर विवाद हो गया था।

मोदी पर की गई थरूर की कथित ‘बिच्छू’ वाली टिप्पणी को लेकर उनके खिलाफ शनिवार को दिल्ली की एक अदालत में आपराधिक मानहानि का मामला दायर किया गया था। थरूर ने एक बार फिर मोदी पर निशाना साधते हुए उन्हें ‘‘एक सफेद घोड़े पर हाथ में तलवार लेकर बैठा हीरो” करार दिया जो कहता है था कि ‘‘मैं सारे जवाब जानता हूं।” कांग्रेस सांसद ने एक औद्योगिक संस्था की ओर से आयोजित कार्यक्रम में कहा था कि मोदी एक व्यक्ति की सरकार हैं और हर कोई उनके इशारे पर नाच रहा है।’ उन्होंने कहा था कि भारत में अभी इतिहास का ‘‘सबसे केंद्रीकृत प्रधानमंत्री कार्यालय” है।