दो होटलों में चल रहा था Sex Racket, पुलिसकर्मी ग्राहक बनकार पहुंचे तो 5 युवतियों समेत 12 आए शिकंजे में

Spread the love

मध्‍य प्रदेश के इंदौर शहर के दो होटलों से सेक्‍स रैकेट का संचालन सोशल मीडिया के प्‍लेटफॉर्मो के जरिए हो रहा था

मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में दो होटलों में चल रहे एक सेक्‍स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है. ये गिरोह देह व्यापार का संचालन सोशल मीडिया मंचों के जरिये करता था और ग्राहकों को सेक्स वर्कर्स के अश्लील फोटो भी भेजता था. इसमें होटल संचालक भी शामिल है.

इंदौर पुलिस ने शहर में दो होटल में चल रहे देह व्यापार गिरोह का मंगलवार को खुलासा किया और पांच महिलाओं समेत 12 लोगों को गिरफ्तार किया. पुलिस की ओर से जारी एक विज्ञप्ति में बताया गया कि राजेंद्र नगर क्षेत्र में जाल बिछाकर चलाई गई मुहिम के दौरान एक होटल में देह व्यापार गिरोह का खुलासा हुआ. मुहिम के तहत इस होटल में एक पुलिसकर्मी को गिरोह का ग्राहक बनाकर भेजा गया था.

अतिरिक्त एसपी प्रशांत चौबे ने मंगलवार को कहा, पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है, जो इंदौर के दो होटलों से संचालित किया जा रहा था और मामले में संलिप्तता के लिए पांच महिलाओं सहित 12 लोगों को गिरफ्तार किया है.

विज्ञप्ति के मुताबिक, देह व्यापार गिरोह की ओर से उसके ग्राहकों को सोशल मीडिया मंचों के जरिये सेक्स कार्यकर्ताओं के अश्लील फोटो भी भेजे जाते थे. पुलिस ने बताया गया कि पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 12 मोबाइल फोन और होटल से बड़ी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री जब्त की है.

इंदौर पुलिस की जारी विज्ञप्ति के मुताबिक, सभी 12 आरोपियों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर विस्तृत जांच जारी है. इनमें होटल का प्रबंधक शामिल है.

%d bloggers like this: