स्कलोनीवासियों ने दुष्यंत चोटाला को बताया गरीबों का मसीहा, कहा पहले बसाओ फिर उजाडो

Spread the love

फरीदाबाद से गुजरीने वाली गुरुग्राम नहर किनारे बसे पटेल नगर, प्रेम नगर और 4 सेक्टर के 7 हजार परिवारों के लिए राहत की खबर है, 17 फरवरी तक मकान खाली करने के नोटिस को अगले आदेश तक रद्द कर दिया है सिंचाई विभाग अभी मकानों की तोड़फोड़ नहीं करेगा। जिससे खुश कालोन वासियों ने हरियाणा सरकार का धन्यवाद किया है और मांग की है कि जब तक उन्हें कहीं बसाया न जाये तब तक उनके घर न तोडें जाए, अगर ऐसा हुआ तो भाजपा सरकार का वहीं हाल होगा जो दिल्ली के चुनावों में हुआ है।

गरीबों का मसीहा – दुष्यंत चोटाला, हमारा नेता कैसा हो दुष्यंत चोटाला जैसा हो,, जैसे नारे लगा रहे ये वहीं लोग हैं जो पिछले कुछ दिनों से अपने आशियाने उजडने के डर से न तो चैन से सो पा रहे थे और नही खा पा रहे थे। फरीदाबाद से गुजरीने वाली गुरुग्राम नहर किनारे बसे पटेल नगर, प्रेम नगर और 4 सेक्टर के 7 हजार परिवारों के मकानों को तोडने के लिये नोटिस जारी किया गया था मगर फिलहाल उनके लिये राहत की खबर है, 17 फरवरी तक मकान खाली करने के नोटिस को अगले आदेश तक रद्द कर दिया है सिंचाई विभाग अभी मकानों की तोड़फोड़ नहीं करेगा। अगले आदेश तक नहीं तोड़े मकान जाएंगे।

कालोनी वासियों की माने तो वह चाहते हैं कि उन्हें उजाडने से पहले कहीं बसा दिया जाये अगर ऐसा नहीं किया तो जो हाल भाजपा का दिल्ली में हुआ है वहीं हाल हरियाणा में भी होगा

%d bloggers like this: