google.com, pub-3648227561776337, DIRECT, f08c47fec0942fa0

सैफ अली खान का पोस्टर,अजय देवगन ने शेयर किया बोले,गलती की माफी नहीं

Spread the love

अजय देवगन और सैफ अली खान जल्द ही फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ में साथ नजर आने वाले हैं. वैसे तो दर्शकों को अजय देवगन की इस फिल्म का काफी इंतजार है और खास बात तो यह है कि इसमें सैफ अली खान और अजय देवगन एक-दूसरे के सामने नजर आएंगे. लेकिन हाल ही में अजय देवगन ने अपने ट्विटर एकाउंट से सैफ अली खान की एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने कहा कि गलती की कोई माफी नहीं मिलती, बल्कि सजा मिलती है. अजय देवगन का सैफ अली खान को लेकर किया गया यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

दरअसल, ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ से जुड़ा सैफ अली खान का पोस्टर रिलीज हुआ है, जिसमें एक्टर एक योद्धा के अंदाज में बैठे हुए हैं. इस पोस्टर को शेयर करते हुए ही अजय देवगन ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “उदयभान के दरबार में गलती की माफी नहीं, सिर्फ सजा मिलती है.” पोस्टर में सैफ अली खान का अंदाज देखने लायक है, इसमें उनके चेहरे पर गुस्सा और हाथ में तलवार बिल्कुल एक योद्धा की तरह लग रही है. सैफ अली खान का यह पोस्टर सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. इससे पहले अजय देवगन के पोस्टर ने भी खूब धमाल मचाया था, साथ ही बहुत तारीफें भी बटोरी थीं.

बता दें, अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ में उनके साथ सैफ अली खान, नेहा शर्मा और पंकज त्रिपाठी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस और अजय देवगन की पत्नी काजोल भी फिल्म में गेस्ट अपियरेंस के तौर पर नजर आएंगी. अजय देवगन की यह मोस्ट अवेटेड फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी. ओम राउत के निर्देशन में तैयार हुई इस फिल्म को खुद अजय देवगन और भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है.

%d bloggers like this: