सफाई मजदूर गरीब उत्थान यूनियन प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र प्रधान द्वारा पर्यावरण दिवस पर देशवासियों के लिए विनय संदेश

Spread the love

सेक्टर 49 बरोला नोएडासे रविंद्र प्रधान प्रदेश अध्यक्ष सफाई मजदूर गरीब उत्थान यूनियन द्वारा दिया गया देशवासियों को विनय संदेश दिया।। जिसमें रविंद्र प्रधान ने सभी देशवासियों को विनम्रता के साथ अवगत कराने का प्रयास किया की आज जो पूरे देश में कोरोना जैसी महामारी का माहौल चल रहा है उसका एक सबसे बड़ा महत्वपूर्ण कारण यह भी है कि देश में वृक्षों की कमी होना है।

आज पूरे देश से वृक्षों वह जंगलों को हटाकर बड़ी-बड़ी सोसायटी ओं का वह फैक्ट्रियों का निर्माण किया जा रहा है। जिससे देश में प्रदूषण की मात्रा बहुत अधिक बढ़ रही है, और दिन पर दिन ऑक्सीजन में कमी आती जा रही है। इसी का एक कारण यह भी है कि जैसे अभी आपने देखा था कि ऑक्सीजन में इतनी बड़ी कमी आई थी। लाखों लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा तो देश को अगर बचाना है तो हर व्यक्ति को अपने घर गली पार्क जहां भी उचित समझें कम से कम अपने जीवन के लिए हर व्यक्ति एक पेड़ अवश्य लगाएं।

जिससे कि पर्यावरण स्वच्छ हो सकें। इसके साथ ही उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी को भी जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई दी और धन्यवाद कहा कि आज ऐसा महसूस हो रहा है। आमजन की जीवन याचिका दोबारा पटरी पर आती नजर आ रही है तो इसका सबसे बड़ा श्रेय जो जाता है।

वह उत्तर प्रदेश केमुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी और देश के प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी को देश की जनता कभी नहीं भूलेगी जो उन्होंने आज इस महामारी में अपनी जान की परवाह ना करते हुए देश को बचाने के लिए हर संभव प्रयास किया है। उत्तर प्रदेश में माननीय मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने हर संभव प्रयास किया जिससे कि यह महामारी अत्यंत गंभीर रूप ना ले सके साथ ही उन्होंने देश के महत्वपूर्ण योद्धा सफाई कर्मचारी डॉक्टर वह पुलिस प्रशासन को भी धन्यवाद कहा। इस वार्ता में संतोष चौटाला नेमी चौहान जग रेस मकवाना राजेंद्र प्रधान वह वरिष्ठ कार्यकर्ता संगठन के मौजूद रहे

https://studio.youtube.com/video/Eq4NO9HMm80/edit

%d bloggers like this: