ग्रेटरनोएडा प्राधिकरण की पोल खोलती सैनी और सुनपुरा की सड़क

Spread the love

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के द्वारा किए जा रहे विकास कार्य और स्वच्छता की पोल खोलती सैनी और सुनपुरा के बीच की 130 मीटर वाली सड़क। इस सड़क से स्कूल जाने वाले बच्चों को हो रहा है कठिनाई। बाबा भोला शिव के मंदिर के पास भरा रहता है पानी और ग्रेटर नोएडा के स्वास्थ्य व सफाई विभाग रहते है नदारद। यहाँ पर नहीं किया जा रहा है नाली की सफाई जिसके कारण भरे है सड़क पर पानी।

ऐसे तो ग्रेटर नोएडा की तारीफ नही करना सूरज को दीये दिखाना है। विकास से लेकर भ्रष्ट्राचार तक सभी मामले मे अव्वल। लेकिन अबकि बार स्वास्थ्य विभाग का मामला है। सैनी और सुनपुरा के बीच में एक सड़क जाती है जो कि 130 मीटर चौड़ी है। लेकिन आये दिन बाबा भोला शिव मंदिर के पास सड़क पर पानी भरा हुआ रहता है जो कि वर्तमान में भी है।

गाँव वालों का कहना है कि यहाँ कि नालियों की सफाई नही की जाती है जिसके कारण नाली ओवरफ्लों हो जाते है और सड़क पर आये दिन पानी भरते ही रहते है। मैन सड़क होने के कारण यहाँ से आने जाने वालों कों काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। खासकर स्कूली बच्चों को जुते उतारकर यहाँ से जाना होता है। कई बार दो पहिया वाहन को भी निकलने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है और फिसल कर गिर भी जाते है।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण देश में पहले नम्बर पर स्वच्छ और साफ दिखाने की कोशिश करती है लेकिन यहाँ के समस्या जस के तस बनी रहती है। कोई भी अधिकारी यह प्रशासन इस तरफ ध्यान नही देता है जिसके कारण समस्या और गहराता जा रहा है। अभी कोरोना गया नही है और स्वास्थ्य और सफाई विभाग की लापरवाही सामने है।

%d bloggers like this: