RJD नेता तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर निशाना साधा

Spread the love

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हुए कथित हमले को लेकर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और RJD नेता तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर निशाना साधा है। बता दें, न्यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा है कि ‘चुनाव जीतने के लिए BJP कोई भी कदम उठा सकती है।’

तेजस्वी का BJP-RSS पर वार 

तेजस्वी ने आगे कहा कि, ‘इसकी जितनी भी निंदा की जाए वो कम है। तृणमूल कांग्रेस ने चुनाव आयोग से शिकायत की है। चुनाव जीतने के लिए भारतीय जनता पार्टी कोई भी कदम उठा सकती है। उसका मकसद किसी भी तरह चुनाव जीतना है। BJP और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) इसके लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं।’ बता दें, ममता बनर्जी फिलहाल कोलकाता के एसएसकेएम अस्‍पताल में भर्ती हैं। डॉक्टरों की एक पूरी टीम उनकी निगरानी कर रही है। डॉक्टरों ने बताया है कि ‘उनका MRI भी किया गया है। उनके हाथ-पांव में सूजन भी है।’ 

चुनाव आयोग से मिले बीजेपी नेता 

वहीं BJP नेताओं के एक डेलिगेशन ने आज चुनाव आयोग से मुलाकात की। शिशिर बाजोरिया ने EC से मुलाकात के बाद कहा कि, ‘भाजपा के तरफ से मैं, सब्यसाची EC से मिलने आए थे। कल जो घटना घटी उसमें CM के बयान के हिसाब से 4 लोग ने उन्हें धक्का दिया है। उनके चारों ओर सुरक्षा होती है तो क्या तीन रिंग को भेद कर कोई आ सकता है? अगर ये हुआ तो पुलिस ने उन्हें अभी तक क्यों नहीं पकड़ा?

TMC का BJP पर गंभीर आरोप

वहीं TMC प्रतिनिधिमंडल ने भी चुनाव आयोग से मुलाकात की। जिसमें सांसद डेरेक ओ ब्रायन, राज्य मंत्री चंद्ररिमा भट्टचार्या और पार्थ चटर्जी शामिल थे। TMC के सभी नेता नंदीग्राम में ममता पर हुए कथित हमले के मामले में शिकायत दर्ज कराने के लिए चुनाव आयोग (EC) कार्यालय पहुंचे थे।

इस दौरान डेरेक ओ ब्रायन ने कहा कि, ‘नौ मार्च को चुनाव आयोग ने डीजीपी बदला, 10 मार्च को BJP सांसद ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया- ‘आप समझ जाएंगे शाम 5 बजे के बाद क्या होने वाला है’ और कल 6 बजे CM ममता के साथ ये हादसा हुआ। हम इस पूरे घटना की भर्त्सना करते हैं और चाहते है कि जल्द से जल्द इसकी सच्चाई सामने आए।

%d bloggers like this: