चुनार गेस्ट हाउस🏦 में प्रियंका🙎‍♀ से मिलने पहुंचे पीडितों के रिश्तेदार👤

Spread the love

सोनभद्र जनपद में घोरावल कोतवाली क्षेत्र में जमीन विवाद में मारे गए दस लोगों के परिजनों से मिलने जा रहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को रोक दिया गया और हिरासत में ले लिया। आज सुबह सोनभद्र के गोलीबारी मामले के पीड़ितों के परिवार के सदस्य से चुनार गेस्ट हाउस में प्रियंका से मिलने पहुंचे।

प्रियंका गांधी ने कहा कि पीड़ितों के दो रिश्तेदार मुझसे मिलने यहां आए हैं, 15 अन्य को मुझसे मिलने की अनुमति नहीं है। यहां तक ​​कि मुझे उनसे मिलने की अनुमति नहीं है। प्रियंका गांधी ने पूरी रात चुनार में ही गुजारी और शनिवार सुबह 10.15 बजे बाहर निकलकर कार्यकर्ताओं से मिलीं। इस दौरान प्रियंका गांधी ने पत्रकारों से मुखातिब होते हुए कहा कि मैं तब तक यहां से नहीं जाउंगी जब तक मैं सोनभद्र में खूनी संघर्ष में मारे गए आदिवासियों के परिवार से नहीं मिल लूंगी।

वहीं तृणमूल कांग्रेस के चार सदस्यीय संसदीय प्रतिनिधिमंडल को वाराणसी पुलिस ने वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री हवाई अड्डे पर रोक दिया। यह प्रतिनिधिमंडल सोनभद्र में पीड़ितों के परिजनों से मिलने जा रहा था। इस प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व पार्टी के वरिष्ठ नेता डेरेक ओ ब्रायन कर रहे हैं। उधर, छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल भी आज कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से मिलने के लिए यूपी के चुनार जाएंगे।

%d bloggers like this: