रवींद्र जडेजा का खास संदेश डर सबको लगता है केवल कुछ उसपर काबू कर लेते हैं

Spread the love

कोरोवायरस के चलते भारत में 1,223 लोगों की मौत हो चुकी है.

बीते दो सालों में भारत के स्‍टार ऑलराउंडर के रूप में उभर का सामने आए रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) लॉकडाउन के इस दौर में परिवार के साथ मौजूद हैं. वो अपने घर पर रहे हुए ही फैन्‍स को इस वायरस के खिलाफ जंग में सहयोग करने की अपील कर रहे हैं.

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने ट्विटर के माध्‍यम से फैन्‍स संदेश दिया कि सभी इस समय सकारात्मक रहें. उन्‍होंने ट्विटर पर लिखा, “हर किसी को डर लगता है लेकिन कुछ लोग उस पर काबू पा लेते हैं.

इस समय कोरनावायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन है और इसी कारण सभी लोग घर में बंद हैं. ऐसे में खिलाड़ी सोशल मीडिया के माध्यम से अपने प्रशंसकों के साथ लगातार जुड़ रहे हैं.

इससे कुछ दिन पहले भी जडेजा ने अपनी रन आउट करती हुई फोटो शेयर की थी और उसे कैप्शन दिया था, “बाहर बिंदास घूमते हो. मस्ती से टाइमपास करते हो. जब आपको घर में रहना चाहिए, फिर ये तो होना ही था.”

बता दें कि कोरोनावायरस के चलते भारत में 1223 लोगों की मौत हो चुकी है. कुल 37,776 मामले अबतक भारत में सामने आ चुके हैं. हालांकि इस दौरान 10 हजार से जयादा लोग इस वायरस से ठीक भी हुए हैं. दुनिया भर में दो लाख 43 हजार लोग इस वायरस की चपेट में आकर अपनी जान गंवा चुके हैं.

%d bloggers like this: