रणवीर सिंह और दीपिका 1983 की फिल्म के तस्वीर में, रोमी के किरदार में नजर आ रहे

Spread the love

कपिल देव ​की 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप में हुई जीत पर आधारित फिल्म ’83 की एक नई तस्वीर सामने आई है. बुधवार को सोशल मीडिया पर ’83 के मेकर्स ने एक तस्वीर साझा की है, जिससे कपिल देव की पत्नी रोमी की भूमिका में दीपिका पादुकोण दिख रही हैं. सोशल मीडिया पर दीपिका का फर्स्ट लुक साझा किया गया है.

तस्वीर में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण कपिल और रोमी के किरदार में नजर आ रहे हैं. तस्वीर में दोनों एक-दूसरे की तरफ देख रहे हैं. दी​पिका इस तस्वीर में छोटे बालों में हैं और रोमी देव के जैसी ​ही दिख रही हैं. वहीं रणवीर सिंह का लुक भी हूबहू कपिल देव जैसा ही है. रणवीर इस तस्वीर में टीम इंडिया का ब्लेजर पहने हुए हैं.

वहीं दीपिका ब्लैक और क्रीम आउटफिट में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर का कैप्शन है, जब पूरी दुनिया ने उस पर यकीन नहीं किया. तब सिर्फ वह उनके सपनों के साथ खड़ी थीं. आपके सामने हैं, दीपिका पादुकोण, रोमी देव की भूमिका में. दीपिका के इस फर्स्ट लुक को इंटरनेट पर भी खूब पसंद किया जा रहा है. कई लोगों ने कमेंट किया कि दीपिका बिल्कुल रोमी देव जैसी लग रही हैं.

फिल्म में कपिल देव की भूमिका में रणवीर सिंह ने निभाई है. वहीं पंकज त्रिपाठी, आर बद्री, एमी विर्क, साहिल खट्टर, निशांत दहिया, दिनकर शर्मा, चिराग पाटिल, ताहिर राज भसीन जैसे कलाकार भी अहम भूमिकाओं में होंगे. फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है. फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज होगी.

%d bloggers like this: