google.com, pub-3648227561776337, DIRECT, f08c47fec0942fa0

राखी नहीं बंधवा रहा था भाई, गुस्से में बहन ने खींचे बाल और… देखें VIDEO

Spread the love

रक्षाबंधन का त्योहार इस साल 15 अगस्त को बड़े ही उत्साह के साथ मनाया जाएगा. इस त्योहार को स्वतंत्रता दिवस के साथ मनाया जाएगा. यह त्योहार भाई और बहन के प्रेम के प्रतीक के रूप में मनाया जाता है. रक्षा बंधन का शाब्दिक अर्थ है ‘सुरक्षा का बंधन’. इस दिन बहनें अपने भाई की कलाई पर राखी बांधती हैं और भाई अपनी बहन को जीवन में आने वाली हर परेशानी से बचाने का वादा करता है. रक्षाबंधन पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसको देखकर आप हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. TikTok का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को फेसबुक, ट्विटर और टिकटॉक पर शेयर किया जा रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि बहन अपने भाई को राखी बांधती है. वो राखी बंधवाते समय नखरे करता है. जिसके बाद बहन गुस्सा जाती है और उसके बाल खींच लेती है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है- ‘असली भाई बहन का प्यार बचपन का रक्षाबंधन.’ इस वीडियो को लोग खूब अपने भाई-बहनों को टैग कर रहे हैं.

इस बार राखी 15 अगस्त 2019 को मनाई जाएगी. इस दिन गुरुवार होगा. इस दिन आप बहनें अपने भाई को सुबह 05:49 से शाम के 6:01 बजे तक राखी बांध सकती हैं. राखी बांधने से पहले आप एक थाली सजाएं जिसमें कुमकुम, रोली, राखी और दीपक रखी गई हों. इसके बाद अपने भाई के माथे पर तिलक लगाकर उसके हाथ में राखी बांधे और उसे मिठाई खिलाएं.

%d bloggers like this: