राजनाथ बोले- बंगाल में भाजपा की सरकार बनेगी तो कांग्रेस

Spread the love

केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि अगर बंगाल में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनती है तो कांग्रेस, लेफ्ट और टीएमसी वर्कर्स भी सुरक्षित महसूस करेंगे। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों के पहले चरण के प्रचार के आखिरी दिन तलडांगरा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने सत्तारूढ़ टीएमसी सरकार पर हमला बोला और कहा कि कोई भी तब तक विकास सुनिश्चित नहीं कर सकता, जब तक कि सेफ्टी और सुरक्षा प्रदान नहीं की जाती।

गुरुवार को रैली को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि हम मानते हैं कि जब तक आप लोगों के लिए सेफ्टी और सुरक्षा प्रदान नहीं करते, तब तक आप विकास को सुनिश्चित नहीं कर सकते। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि अगर हम यहां सरकार बनाते हैं, तो हम सभी के लिए सेफ्टी और सुरक्षा सुनिश्चित करेंगे। यहां तक कि भाजपा के शासन में कांग्रेस, वामपंथी दल और टीएमसी के कर्यकार्ता भी सुरक्षित महसूस करेंगे।

बता दें कि पिछले कुछ दिनों में कई भाजपा नेताओं ने राज्य की कानून व्यवस्था की स्थिति के लिए ममता बनर्जी सरकार की आलोचना की है। भाजपा और टीएमसी की कई बार भिड़ंत भी हो चुकी है। टीएमसी और भाजपा कार्यकर्ताओं में हिंसक झड़प भी देखने को मिली हैं।

विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान शनिवार को होगा। पहले चरण में पुरुलिया और झाड़ग्राम जिलों के सभी विधानसभा क्षेत्रों और बांकुरा, पुरबा मेदिनीपुर और पशिम मेदिनीपुर के कुछ क्षेत्रों को कवर करने वाली 30 सीटें पर मतदान होगा। बता दें कि 27 मार्च से वोटिंग शुरू होगी जो कि आठ चरण में पूरा होगा। वोटों की गिनती 2 मई को होगी।

%d bloggers like this: