अगले कुछ दिन🗓 वायनाड में गुजारेंगे राहुल गांधी👤

Spread the love

केरल में पिछले कुछ दिनों से मूसलाधार बारिश और भूस्खलन की वजह से जनजीवन पूरी तरह से अस्त व्यस्त हो चुका है। इस आपदा में कई लोगों की जान भी जा चुकी है। केरल का वायनाड सबसे ज्यादा बाढ़ प्रभावित इलाका है। यहां से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने हालात पर चिंता जाहिर की है। राहुल गांधी ने ट्वीट करके कहा कि अगले कुछ दिन वह अपने संसदीय क्षेत्र में रहेंगे।

राहुल गांधी ने ट्वीट करके लिखा कि वायनाड में पिछले कुछ दिनों से बाढ़ की वजह से लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। मैं अगले कुछ दिन यहां के कैंप का दौरा करूंगा और स्थिति की समीक्षा करूंगा। साथ ही लोगों की मदद के लिए क्या कदम उठाए गए हैं इसको लेकर जिला और राज्य के अधिकारियों से बात करूंगा।

गौरतलब है कि केरल के सीएम पिनराई विजयन ने कहा कि राज्य में अब तक बाढ़ से 60 मौतों की पुष्टि हो चुकी है। हजारों लोग बाढ़ की वजह से बेघर हो चुके हैं, एनडीआरएफ की टीमें लोगों के राहत और बचाव के काम में जुटी हैं। बाढ़ से सबसे ज्यादा नुकसान हुआ है। बाढ़ और बारिश से केरल में 42 लोगों की मौत हो चुकी है। केरल के वायनाड और मलप्पुरम में सबसे ज्यादा तबाही है।

%d bloggers like this: