राहुल गांधी एक साथ किए 15 पुश अप्स, छात्र को मार्शल आर्ट के स्टेप भी बताए

Spread the love

तमिलनाडू में राहुल गांधी ने छात्र-छात्राओं के बीच फिटनेस दिखाई.

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) तमिलनाडु दौरे पर हैं. कहीं रोड शो तो कहीं छात्र-छात्राओं के साथ बातचीत कर रहे हैं. आज कन्याकुमारी (Kanyakumari) में रोड शो के बाद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने तमिलनाडु के ही एक कॉलेज में छात्र-छात्राओं के सवालों के जवाब दिए. इसके साथ ही यहाँ राहुल गांधी अलग अंदाज़ में दिखे.

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने यहाँ की छात्राओं के आग्रह पर पारंपरिक नृत्य (Rahul Gandhi Dance) में हिस्सा लिया. राहुल गांधी इसके बाद एक छात्र से बातचीत करने लगे. छात्र ने मार्शल आर्ट (Martial Art) करने को कहा. इस पर राहुल गांधी ने उसे स्टेप भी बताए. इसके बाद एक छात्रा ने राहुल गांधी से कहा कि क्या वह पुश अप्स (Rahul Gandhi Push-ups Video) कर सकते हैं. राहुल गांधी ने कहा कि हाँ, कर सकते हैं.

इसके बाद राहुल गांधी ने छात्र के साथ पुश अप्स किए. राहुल गांधी ने एक साथ 15 पुश अप्स किए. इस पर छात्रों ने तालियाँ बजाईं. इसके बाद राहुल गांधी ने कहा कि हम कुछ और कठिन करते हैं. इसके बाद राहुल ने एक हाथ से पुश अप किया. राहुल गांधी के इस वीडियो पर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा मिल रही है.

बता दें कि तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव (Tamil Nadu Assembly Elections 2021) होने हैं. इसे लेकर घोषणा हो गई है. राहुल गांधी चुनाव प्रचार के लिए ही तमिलनाडु पहुंचे हैं.

Tamil Nadu Assembly Elections 2021: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि तमिलनाडु में ऐसा व्यक्ति शासन करेगा जो सही मायने में तमिल संस्कृति और उसके लोगों का प्रतिनिधित्व करता हो. राहुल गांधी तमिलनाडु में चुनाव अभियान के तहत कन्याकुमारी में एक रोड शो कर रहे थे. वो राज्य के तीन दिवसीय दौरे पर हैं. इस दौरान राहुल गांधी ने तमिलनाडु ने एक कॉलेज में छात्र-छात्राओं से इंटरेक्शन किया. साथ ही छात्राओं के साथ पारंपरिक नृत्य भी किया. Also Read – West Bengal Assembly Elections 2021: पश्चिम बंगाल में 8 चरणों में चुनाव कराने पर सुप्रीम कोर्ट में याचिका, कहा- ये संविधान…

राहुल गांधी ने पीएम मोदी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर निशाना साधते हुए लोगों से मोदी और संघ परिवार को तमिलनाडु के लोगों, राज्य की संस्कृति और परंपराओं का अपमान करने की अनुमति नहीं देने का आह्वान किया. उन्होंने ये भी कहा कि देश भर में अन्य भाषाओं और संस्कृति की तरह, तमिल संस्कृति और भाषा की रक्षा करना भी उनका कर्तव्य है.

%d bloggers like this: