राफेल✈ डील: कांग्रेस के टेप से मचा 😲हड़कंप, सीएम मनोहर पर्रिकर ने बताया👊 झूठा

    0
    8

    राफेल✈ डील: कांग्रेस के टेप से मचा 😲हड़कंप, सीएम मनोहर पर्रिकर ने बताया👊 झूठा

    राफेल डील को लेकर कांग्रेस ने एक ऑडियो क्लिप के सहारे मोदी सरकार पर जोरदार प्रहार किया है। बुधवार को कांग्रेस ने दावा किया कि पूर्व रक्षा मंत्री और गोवा के वर्तमान मुख्‍यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने राफेल डील के रहस्य पर गोवा के मंत्रिमंडल में कुछ अहम जानकारियां दी थीं, जो उनके ही मंत्री विश्वजीत राणे से की गयी बातचीत में रिकार्ड हो गयी है। इस ऑडियो को कॉग्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है।

    कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने अपने इस दावे को पुख्‍ता करने के लिए गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे की बातचीत की एक ऑडियो क्लिप भी सुनायी जिसके बाद गोवा के मंत्री विश्वजीत राणे का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि ऑडियो टेप के साथ छेड़छाड़ की गयी है।

    गोवा के मंत्री विश्वजीत राणे ने कांग्रेस द्वारा जारी किये गये ऑडियो टेप को डॉक्टर्ड बताते हुए आरोपों से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि सीएम मनोहर पर्रिकर ने राफेल से जुड़े किसी फाइल या दस्तावेज का कोई संदर्भ कभी नहीं दिया।

    इस मामले के तूल पकड़ने के बाद गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर ने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि- कांग्रेस ने जो ऑडियो क्लिप जारी की है उसमें कोई सच्चाई नहीं हैं। कांग्रेस हताश होकर मनगढ़ंत तथ्य लोगों के बीच ला रहा है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद से कांग्रेस हताश है। कैबिनेट या किसी भी बैठक में ऐसी चर्चा नहीं हुई।