‘तांडव’ फिल्म निर्माता और कलाकारों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

Spread the love

ग्रेटर नोएडा 20 जनवरी 2021

योगी सेना ने तांडव फिल्म के निर्माता निर्देश और कलाकारों का फूंका पुतला। सरकार से सख्त सजा की मांग। हिंदू के धार्मिक भावनाओं को आहत पहुँचाने वालों को योगी भेजे जेल। महाराष्ट्र सरकार के चुपी पर भी साधा निशाना, अमेजन बेव सीरिज पर हुआ है तांडव रिलीज।

ग्रेटर नोएडा किसान चौक पर आज योगी सेना कार्यकर्ताओं ने तांडव फिल्म बनाने वाले निर्माता और निर्देशक के साथ साथ कलाकारों का भी पुतला फुंक कर प्रदर्शन किया। आक्रोशित लोगों ने योगी सरकार से मांग किया कि ऐसे लोगों को जल्द से जल्द सजा मिले सिर्फ माफी से काम नही चलना चाहिए। क्योंकि इस फिल्म में धार्मिक भावना को आहत पहुँचाने के साथ-साथ जाति विशेष का भी अपमान किया है। उनका कहना था कि ये करने वाले लोग एक समुदाय विशेष के है और हिंदुओं के भावना को ऐसे ही ठेस पहुँचाते रहते है। लेकिन इस बार मांग है कि इनकों ऐसी सजा मिले ही आगे कोई फिल्म बनाने या पटकथा लिखने से पहले 100 बार सोचे। अमेजन भी हिंदू भावनाओं के ठेस पहुँचाने की काम कर रही है आखिर उनकों देख लेना चाहिए था रिलीज करने से पहले।

जिसमें उपस्थित नगर अध्यक्ष नंदलाल सिंह एवं वरिष्ठ उपाध्यक्ष जितेंद्र कुमार राजपूत घनश्याम सिंह नगर अध्यक्ष युवा मोर्चा व तेतर देवी नगर अध्यक्ष महिला मोर्चा और जिला उपाध्यक्ष संजय सिंह चौहान व जिला उपाध्यक्ष उमेश चौहान जी और रंजीत सिंह तिवारी नगर मंत्री व कौशल यादव नगर सह संयोजक और राहुल सिंह जिलाध्यक्ष गौ रक्षा प्रकोष्ठ नोएडा महानगर तथा बहुत सारे कार्यकर्ता।

%d bloggers like this: