रेहड़ी पटरी संचालक एसोसिएशन के द्वारा प्रस्तावित बाईक रैली रद्द।

Spread the love

नोएडा 13 जुलाई 2020 राष्ट्रप्रेम संवाददाता।

रेहड़ी पटरी संचालक एसोसिएशन के द्वारा 15 जुलाई को होने वाले बाईक रैली को स्थगित कर दिया गया है। यह जानकारी एसोसि्एशन के महासचिव श्री श्याम किशोर गुप्ता ने वतन की आवाज संवाददाता से हुई बातचीत मे दिया। अभी प्रशासन के द्वारा अनुमति नही प्रदान होने के कारण रद्द करना पड़ा है लेकिन सितंबर मे फिर से रैली करेंगे और उसके लिए अभी से तैयारी करेंगे।

कोविड 19 के दृष्टिगत धारा 144 लागू है। ऐसे मे प्रशासन को रैली की इजाजत देना सहज और आसान नही होता इसलिए प्रशासन ने प्रस्तावित बाईर रैली का आयोजन पर रोक लगा दिया है। श्री श्याम गुप्ता ने प्रशासन के इस फैसला का समर्थन किया और कहा कि कानून तोड़ना मेरा लक्ष्य नही। मै तो बस शांतिपूर्ण ढंग से बाईक रैली करके लखनऊँ जाने की इजाजत मांगा था। लेकिन प्रशासन ने इजाजत नही दिया । मै प्रशासन के फैसले का सम्मान करता हूं।

अब आगामी सितंबर मे करेंगे बाई रैली।

प्रशासन से इजाजत नही मिलने के बाद उन्होने कहा कि अभी नही मिला है इजाजत तो कोई बात नही अब सितंबर मे करेंगे। 50 हजार से अधिक रेहड़ी पटरी संचालक हमारे साथ है और हम उनकी समस्या को मुख्यमंत्री के सामने जरूर रखेंगे। मुख्यमंत्री आदित्यनाथ प्रदेश मे बहुत अच्छे कार्य किये है और अब उम्मीद है कि रेह़ड़ी पटरी संचालक के समस्या को भी जरूर सुनेंगे।

उन्होने कहा कि मै राष्ट्र को सर्वोपरि मानता हूं, इसलिए प्रशासन ने अगर इजाजत नही दिया तो मै समझ सकता हूँ। लेकिन वेंडर के साथ लगातार हो रहे उत्पीड़न के लिए मै जरूर लडूंगा। मै साफ कर देना चाहता हूँ कि मेरा किसी भी राजनीतिक दल से कोई भी लेना देना नही है और नही मै किसी भी राजनीतिक दल का आमंत्रण स्वीकार करूँगा। वेंडर भाईयों की अपनी समस्या है मै उसी को लेकर मुख्यमंत्री के पास जाना चाहता हूँ । ताकि उनकों प्राधिकरण के द्वारा वेंडर को किये जा रहे प्रताड़ना से अवगत करा पाऊँगा।

अनेक जिलों के रेहड़ी पटरी की एसोसिएशन का समर्थन भी हम लोगो को मिला है जो एक जन समूह के रूप में हमे मिला है ! उन सभी का मै हार्दिक आभार प्रकट करता हूँ। अतः मैं पुनः अपने लोगो को सूचित करते हुए यह बताना चाहता हु की कोविड 19 महामारी की वजह से धारा 144 के मुख्य कारण से बाइक रैली वर्तमान में स्थगित की जाती है और अगर जरूरत हुई तो धारा 144 हटते ही पुनः प्रयास किया जाएगा और एक विशाल जनसमूह के साथ बाइक रैली का आयोजन जरूर किया जाएगा

%d bloggers like this: