प्रियंका के रोड शो में लगे “चौकीदार चोर है” के नारे, रॉबर्ट वाड्रा ने किया भावुक पोस्ट

1 week ago Vatan Ki Awaz 0

लखनऊ में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का रोड शो जारी है। इस दौरान कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता काफी उत्साह में नजर आ रहे हैं। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रियंका गांधी के स्वागत के लिए शहर भर मे पोस्टर लगाने के साथ ही राफेल मुद्दे के भी पोस्टर लगाए हैं। इन पोस्टर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उद्योगपति अनिल अंबानी से गले मिलते हुए दिखाया गया है।

यही नहीं प्रियंका-राहुल ने रोड शो में राफेल का मॉडल लहराया तो कार्यकर्ता ‘चौकीदार चोर हैं’ के नारे लगाने लगे। वहीं रोड शो में कार्यकर्ताओं ने शरीर पर ‘चौकीदार चोर है’ पेंट करवाया है। यही नहीं कांग्रेस ने ट्वीट किया है कि मुस्कुराइए! आप लखनऊ में हैं। वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट किया है कि आ देखे जरा किसमे कितना है दम, जम के रखना कदम मेरे साथिया।

प्रियंका गांधी के रोड शो के दौरान उनके पति रॉबर्ट वाड्रा ने उन्हें बधाई दी। रॉबर्ट वाड्रा ने सोशल मीडिया पर बधाई देते हुए लिखा, तुम एक सच्ची दोस्त, परफेक्ट वाइफ और मेरे बच्चों के लिए बेस्ट मां साबित हुई हो। आज के दिन दुर्भाग्यपूर्ण राजनीतिक माहौल है, मुझे पता है तुम अपनी जिम्मेदारी को सही से निभाओगी। हम प्रियंका को देश के हवाले करते हैं, भारत की जनता इनका ध्यान रखे।