प्रियंका वाड्रा बंगला खाली करने से पहले पानी की नलकी भी चेक करवा गयी।

Spread the love

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने 35, लोधी एस्टेट स्थित सरकारी आवास को खाली कर दिया है. गुरुवार को उन्होंने अपने सरकारी बंगले का कब्जा सीपीडब्ल्यूडी को दे दिया है. प्रियंका गांधी वाड्रा के कार्यालय ने बयान जारी कर इसकी जानकारी दी. प्रियंका गांधी वाड्रा को यह सरकारी बंगला सुरक्षा कारणों के चलते अलॉट हुआ था. अब दिल्ली मे किसी किराये की मकाम मे रहेगी प्रियंका वाड्रा।

प्रियंका गाँधी बंगला खाली करने के बाद जब चाबी सौपने की बारी आयी तो वहाँ पर तैनात अधिकारियों से एक एक नलका की टोटी के साथ-साथ बिजली के स्वीच भी चेक करवायी। मौके पर जाँच कर रहे अधिकारी ने सभी को चुस्त दुरुस्त पाया। इसके बाद उन्होंने चाबी सीपीडब्ल्यूडी को थमा दिया। इस बार प्रियंका ने किसी भी प्रकार के राजनीतिक हमला करने का मौका भी नही दिया।

बता दे कि यह देखने के बाद लोग उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को याद कर रहे है। उनके मुख्यमंत्री आवास को खाली करने के बाद वहाँ की पानी की नलकी और बिजली के स्वीच भी नदारद पाये गये थे। किसने तोड़ा कैसे तोड़ा और क्यो तोड़ा यह तो कहा नही जा सकता है लेकिन इल्जाम लगा था कि नलकी और पाईप भी तोड़ कर ले गये। शायद प्रियंका गाँधी ने यही सोचकर जाने से पहले एक एक सामान जो इस सरकार बंगले से संबंधित है को अधिकारियों को दिखा दिया।

%d bloggers like this: