आउटसाइडर होने का बताया दर्द विद्युत जामवाल ने इस वजह से उठाए स्टार पावर ट्रेंड पर सवाल

Spread the love

विद्युत के इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर एक बार फिर इनसाइडर्स और आउटसाइडर्स की बहस को तेज़ कर दिया है.

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह के निधन के बाद से नेपोटिज़्म और आउटसाइडर्स जैसे विषयों पर बहस तेज़ हो गई है. आम आदमी से लेकर बॉलीवुड हस्तियां इस टॉपिक पर बात कर रही है. इसी सिलसिले में कमांडो फेम एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने अब स्टार पावर ट्रेंड पर सवाल उठाए हैं और आउटसाइडर्स के दर्द की बात की है.

अभिनेता विद्युत जामवाल को लगता है कि बॉलीवुड अभी भी एक समान प्रतिनिधित्व की अपेक्षा सितारों और स्टार पावर से प्रभावित है. साथ ही उनका कहना है कि इस बदलाव के लिए एक लंबा सफर तय करना होगा. दरअसल डिज़्नी प्लस हॉट स्टार (Disney Plus Hotstar) ने एक वर्चुअल इवेंट रखा है जहां आने वाले दिनों में रिलीज होने वाली फिल्मों के बारे में बात की जाएगी. सोमवार दोपहर को होने वाले इस वर्चुअल इवेंट के लिए अक्षय कुमार, अजय देवगन, आलिया भट्ट, अभिषेक बच्चन, और वरुण धवन सहित कई बॉलीवुड सितारों के नाम की घोषणा की गई. मगर विद्युत् को इस इवेंट का इनविटेशन नहीं मिला. हालांकि उनकी भी फिल्म रिलीज होने वाली है.

इसी बात से नाराज़ होकर विद्युत ने ट्वीट किया, “वास्तव में एक बड़ी घोषणा!! 7 फिल्में रिलीज के लिए निर्धारित हैं, लेकिन सिर्फ 5 को प्रतिनिधित्व के योग्य माना जाता है. 2 फिल्में और हैं, उन्हें कोई आमंत्रण प्राप्त नहीं हुआ. सफर अभी लंबा है. पहिया घूमता है.

बता दें की विद्युत के इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर एक बार फिर इनसाइडर्स और आउटसाइडर्स की बहस को तेज़ कर दिया है. फ़िल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने विद्युत जाम्वाल के इस ट्वीट को रीट्वीट करके लिखा- क्योंकि तुम एक आउटसाइडर हो. सिंपल.

वहीं, कंगना रनोट के टीम एकाउंट ने लिखा- कितने शर्म की बात है कि आउटसाइडर्स के साथ ग़लत व्यवहार जारी है. उस क्षेत्र में भी, जिसमें सब नये हैं और बाहरी हैं.

बता दें की अब लोग भी जम कर विद्युत् का समर्थन कर रहे हैं और इस पक्षपात के लिए इन सितारों को और हॉटस्टार को खूब सुना रहे हैं.

%d bloggers like this: