प्रज्ञा पाठक शर्मा को BJP उत्तर प्रदेश कार्यसमिति में सदस्य रूप में मनोनीत होने के उपलक्ष्य में, रेखा चौहान के द्वारा स्वागत समारोह का आयोजन

Spread the love

नोएडा महानगर से समाज सेविका राजनेत्री श्रीमती प्रज्ञा पाठक शर्मा को भारतीय जनता पार्टी, उत्तर प्रदेश कार्यसमिति में सदस्य रूप में मनोनीत होने के उपलक्ष्य में जानी-मानी समाज सेविका, नमामि् गंगे(गंगा विचार मंच,जल शक्ति मंत्रालय)की नोएडा महानगर संयोजिका, प्राध्यापिका आदर्श वाटिका स्कूल, श्रीमती रेखा चौहान के द्वारा स्वागत समारोह का आयोजन हुआ।

कोविड-19 गाइड लाइंस का अनुपालन करते हुए आयोजित हुए इस समारोह में विद्यालय की शिक्षिकाओं द्वारा श्रीमती प्रज्ञा पाठक शर्मा जी को सम्मानित किया गया। तमाम मातृशक्ति की उपस्थिति में आयोजित हुए इस कार्यक्रम में मातृशक्ति के जागरण की बात हुई। प्रज्ञा पाठक शर्मा जी ने अपने उद्बबोधन में एकजुट रहते हुए पारिवारिक जिम्मेदारियों का निर्वाहन करने के साथ-साथ “किस प्रकार महिलाएं अपने सामाजिक उत्तरदायित्व का निर्वहन करें?” इस पर भी चर्चा की। संयोजिका श्रीमती रेखा चौहान ने सबका धन्यवाद ज्ञापन किया।कार्यक्रम का संचालन कवयित्री पल्लवी त्रिपाठी ने किया । रजनी चौहान और अंजना के द्वारा ज़रूरतमंद महिलाओं को सेनेटरी नैपकिन वितरण भी किया गया।
कार्यक्रम में रेनू बाला शर्मा, प्रतिमा श्रीवास्तव,राज शर्मा,इन्दु,नूतन चौहान,रंजू मिश्रा और सैनिक विहार मंडल मंत्री पुष्कल गुप्ता जी ने अपनी सक्रिय सहभागिता और उपस्थिति दर्ज करवा कर कार्यक्रम को सफल बनाया।

%d bloggers like this: