बडगाम में पुलिस ने एक आतंकी👹 को किया गिरफ्तार, हथियार 🔫बरामद

Spread the love

घाटी में आतंकियों के खिलाफ प्रशासन लगातार कार्रवाई कर रहा है। बुधवार को जम्मू कश्मीर की पुलिस ने पुख्ता जानकारी के आधार पर एक आतंकी को गिरफ्तार किया है। इस आतंकी को काजीपोरा इलाके से गिरफ्तार किया गया है। आतंकी की पहचान शौकत अहमद तांत्री के रूप में हुई है। आतंकी के पास से हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किया गयाा है। पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार आतंकी का आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन से संबंध है। गिरफ्तार करने के बाद पुलिस आतंकी से पूछताछ कर रही है।

बता दें कि बुधवार को बांदीपोर में पाकिस्तान ने भारत में घुसपैठ की नाकाम कोशिश की थी, जिसे भारतीय सेना ने नाकाम कर दिया था। सेना ने घुसपैठ की कोशिश कर रहे तीन आतंकियों को ढेर कर दिया था। जानकारी के अनुसार ये आतंकी बांदीपोर के गुरेज से घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे, लेकिन बक्तूर इलाके में सेना की इनसे मुठभेड़ हुई और तीन आतंकी ढेर हो गए। वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान सीमा पर लगातार सीज फायर का उल्लंघन कर रहा है।

पाकिस्तान की ओर से सीज फायर उल्लंघन की वजह से एक नागरिक की मौत हो गई थी। जिसके खिलाफ भारत ने पाक विदेश मंत्रालय को पत्र लिखकर अपना विरोध दर्ज कराया था। विदेश मंत्रालय की ओर से लिखे गए पत्र में कहा गया है कि भारत सरकार पाक सेना की ओर से जानबूझकर किए जा रहे सीज फायर उल्लंघन की निंदा करती है।

%d bloggers like this: