google.com, pub-3648227561776337, DIRECT, f08c47fec0942fa0

गाड़ी न रोकने पर पीएम🚘 मोदी के मंत्री की गाड़ी का कटा👮 चालान

Spread the love

1 सितंबर से देशभर में नया मोटर व्हिकल एक्ट लागू हो गया है। नए ट्रैफिक नियम लागू होने के बाद ये ही यह चर्चा के केंद्र में बना हुआ है। किसी का 23000 का चालान कटा तो किसी का 83000 हजाए रुपए का। अब इस नए नियम की चर्रा इसलिए भी हो रही है, क्योंकि इस बार मोदी सरकार के केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे का चालान कटा है। जी हां अश्विनी चौबे की गाड़ी का भी चालान कटा है।

उनकी गाड़ी पर 2500 रुपए का चालान काटा गया है। इस चालान में 500 रुपए का फाइन गाड़ी में काले शीशे के लिए और 2000 रुपए फाइन गाड़ी को मौके पर न रोकने के लिए काटा गया है। पटना के कमिश्नर के आदेश पर अश्विनी चौबे की गाड़ी का चालान कटा, जिसे लेकर उनकी बहू नाराज भी हो गई।

दरअसल रविवार को राजधानी पटना में चेकिंग अभियान चलाना जा रहा था, जिसमें केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे की गाड़ी को नहीं रोका गया, जिसके बाद वहां ड्यूटी पर तैनात पुलिसवालों को निलंबित कर दिया गया।

इसके बाद पटना में कमिश्नर आनंद किशोर की अगुवाई में सड़क पर वाहन चेकिंग अभियान चल जा रहा है, जिसमें सोमवार को केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे की गाड़ी रोकी गई। गाड़ी में अश्विनी चौबे के बेटे अर्जित, बहू और पत्नी थीं। चूंकि गाड़ी पर सांसद लिखा था, इसलिए पुलिसवाले उनकी गाड़ी की चेकिंग करने से घबरा रहे थे, जिसे लेकर उनकी बहू नाराज भी दिखी , जिसके बाद उनकी गा ड़ी का चालान काटा गया।

%d bloggers like this: