कलबुर्गी में बोले🗣 पीएम मोदी- नहींं डरता👊 भ्रष्टाचारियों से, मेरे साथ पूरा🇮🇳 देश

    0
    64

    कलबुर्गी में बोले🗣 पीएम मोदी- नहींं डरता👊 भ्रष्टाचारियों से, मेरे साथ पूरा🇮🇳 देश

    पीएम मोदी ने कर्नाटक के कलबुर्गी में कई विकास परियोजनाओं की शुरूआत की। एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि सामान्य मानवी का जीवन आसान हो,उनको व्यवस्था से जूझना ना पड़े इसके लिए सरकार निरंतर काम कर रही है। जनधन अकाउंट, आधार नंबर और आपके मोबाइल ने एक ऐसी त्रिशक्ति का निर्माण किया है, कि इनके लिए भ्रष्टाचार के तमाम रास्ते बंद हो गए हैं।

    अब ये सुनिश्चित हुआ है कि केंद्र सरकार अगर 100 पैसे भेजती है, तो पूरे 100 पैसे गरीब के खाते में सीधे जाते हैं। पहले की सरकारों ने जो व्यवस्था बनाई थी उसमें देश में करीब 8 करोड़ लोग ऐसे थे, जो सिर्फ कागजों पर थे, गरीबों का अधिकार छीन रहे थे। सिर्फ अपने परिवार की, अपने स्वार्थ की राजनीति करने वाले नेताओं को नया भारत, भारत की नई रीति, नई नीति पसंद नहीं आ रही है।

    पीएम ने कर्नाटक सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि रिमोट से चलने वाली कर्नाटक सरकार राज्य के किसानों की सूची केंद्र को नहीं भेज रही है और किसानों को उनके अधिकारों से दूर रखना चाहती है। उन्हें पता है कि अब बिचौलिये लोगों को पैसे नहीं मिलेंगे। कर्नाटक में एक मज़बूर सरकार है लेकिन मुझे उम्मीद है कि आप केंद्र में ऐसी कोई सरकार नहीं चाहते हैं। कभी-कभी हमें एक छोटी सी गलती के लिए भारी कीमत चुकानी पड़ती है।