PM Modi ने की 21 दिन तक देश को लॉकडाउन करने की घोषणा

Spread the love

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने पीएम नरेंद्र मोदी के ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए लिखा, “पूरे भारत को 21 दिनों तक के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है जो कि पीएम मोदी द्वारा लिया गया अच्छा निर्णय है. लेकिन वह लोग कैसे जियेंगे…

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कहर को देखते हुए पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने देश को पूरे 21 दिन तक लॉकडाउन करने का फैसला किया है. इस मुद्दे को लेकर लगातार रिएक्शन आने शुरू हो चुके हैं. हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी के निर्णय को लेकर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में कमाल आर खान ने पीएम मोदी के निर्णय को बिना सोचे समझे किया गया फैसला बताया, साथ ही इसकी तुलना नोटबंदी से भी की. कमाल आर खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

अपने ट्वीट में कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए लिखा, “पूरे भारत को 21 दिनों तक के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है जो कि पीएम मोदी द्वारा लिया गया अच्छा निर्णय है. लेकिन वह लोग कैसे जियेंगे, जिनके पास खाने का स्टॉक नहीं है और जिनके पास 21 दिनों तक जिंदगी गुजारने के लिए पैसे नहीं हैं. यह निर्णय बिल्कुल नोटबंदी की तरह बिना सोचे-समझे किये गया है.” अपने ट्वीट के जरिए कमाल आर खान ने उन लोगों की चिंता जताई, जिनके पास खाने के संसाधन कम हैं. बता दें कि कमाल आर खान के अलावा बॉलीवुड सिंगर विशाल ददलानी ने भी पीएम मोदी के निर्णय पर ट्वीट किया है.

बता दें कि भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मरीजों की संख्या 500 पार कर गई है. मंगलवार को स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक अब तक 519 कोरोना के मरीजों का पता चला है, जबकि 9 लोगों की मौत हो चुकी है. मंगलवार को अब तक 52 नए मामले सामने आ चुके हैं. अच्छी खबर ये है कि 40 लोग इस बीमारी से ठीक हो चुके हैं. बता दें कि सोमवार को महाराष्ट्र, दिल्ली और पंजाब की सरकारों ने सोमवार को कर्फ्यू लागू कर दिया जबकि भारत के अधिकतर हिस्सों में लॉकडाउन हो गया है. साथ ही कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए घरेलू उड़ानों पर भी रोक लगा दी गई है.

%d bloggers like this: