पीएम मोदी ने किया 21 दिन तक देश के लॉकडाउन का ऐलान

Spread the love

पीएम मोदी (PM Modi) ने देश को 21 दिन के लिए पूरी तरह से लॉकडाउन करने का आदेश दिया है. यह लॉकडाउन 14 अप्रैल तक रहेगा. इस पर बॉलीवुड के म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) का ट्वीट आया है.

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने आज रात आठ बजे कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर देश में बने हालात को लेकर जनता को संबोधित किया. पीएम मोदी ने देश को 21 दिन के लिए पूरी तरह से लॉकडाउन करने का आदेश दिया है और आज से 21 दिन तक भारत की जनता घर में बंद रहकर कोरोनावायरस के खतरे से लड़ेगी. इसे लेकर बॉलीवुड के म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) का ट्वीट आया है और यह खूब वायरल भी हो रहा है. यह लॉकडाउन 14 अप्रैल तक रहेगा.

बॉलीवुड के म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) ने एक ट्वीट किया है और लिखा है, ‘इसकी जरूरत थी. नरेंद्र मोदी जी इस बड़े कदम को उठाने के लिए हिम्मत की जरूरत होती है. हम इस कदम में जरा सी देर कर चुके हैं लेकिन इस कदम को मेरा पूरा सपोर्ट है. उम्मीद यही है कि मानवता और भारत कोरोनावायरस पर जीत हासिल करेगा, और हम ज्यादा मजबूत होकर उभरेंगे.’

भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मरीजों की संख्या 500 पार कर गई है. मंगलवार को स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक अब तक 519 कोरोना के मरीजों का पता चला है, जबकि 9 लोगों की मौत हो चुकी है. मंगलवार को अब तक 52 नए मामले सामने आ चुके हैं. अच्छी खबर ये है कि 40 लोग इस बीमारी से ठीक हो चुके हैं. बता दें कि सोमवार को महाराष्ट्र, दिल्ली और पंजाब की सरकारों ने सोमवार को कर्फ्यू लागू कर दिया जबकि भारत के अधिकतर हिस्सों में लॉकडाउन हो गया है. साथ ही कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए घरेलू उड़ानों पर भी रोक लगा दी गई है.

%d bloggers like this: