google-site-verification: google6ec8a210681647ce.html

संडे मैराथन में चैंपियन बने पीयूष और वर्षा

Spread the love

संडे मैराथन में चैंपियन बने पीयूष और वर्षा
नोएडा स्टेडियम।
सोसायटी फॉर स्पोर्ट एंड कल्चरल अडवांसमेंट (एसएससीए) और भागता भारत संस्था की ओर से रविवार को नोढडा स्टेडियम में मंथली संडे मैराथन का आयोजन किया गया। बालक और बालिकाओं के 6 आयु वर्गों में आयोजित रेस में पीयूष और वर्षा चैंपियन रहे। खिलाड़ी विवेक भूषण और समाजसेवी बी के अवस्थी ने खिलाड़ियों को सर्टिफिकेट, मेडल और फलाहार देकर सम्मानित किया।


रविवार सुबह स्टेडियम में आयोजित रेस में बालिकाओं की अंडर- 12 आयु वर्ग में वर्षा पहले, नैना दूसरे और याशिका तीसरे स्थान पर रही। अंडर 14 आयु वर्ग में मुस्कान ने गोल्ड, महविश ने सिल्वर और गुनगुन ब्रांज मेडल जीता। बालकों के अंडर 10 आयु वर्ग में सुजल प्रथम, अभिषेक द्वितीय ओर आदर्श स्थान पर रहे। अंडर 12 आयु वर्ग में पीयूष ने पहला, रितिक ने दूसरा और पिंकू ने तीसरा पुरस्कार जीता। अंडर- 14 आयु वर्ग में इकरान प्रथम, अाकाश द्वितीय और पिंकू तीसरे स्थान पर रहे। ओपन कैटिगरी में आकाश ने प्रथम, गुरविंदर ने द्वितीय ओर अभिनव ने तृतीय स्थान का पुरस्कार जीता।

इस मौके पर टीम लीडर अभिषेक, विशाल और शिवम समेत कई टीम लीडर मौजूद रहे। बताते चलें कि शहर में खेलकूद की गतिविधियों को बढावा देने के लिए सोसायटी की ओर से प्रत्येक महीने के दूसरे रविवार को नोएडा स्टेडियम में इस संडे मैराथन का आयोजन किया जाता है।

%d bloggers like this: