वैलेंटाइन डे पर पोस्ट की फोटो, शाहरुख खान ने लिखा- 36 साल बाद

Spread the love

शाहरुख खान ने 14 फरवरी यानी वैलेंटाइंस डे के मौके पर ट्विटर पर एक मैसेज शेयर किया है जो खूब पढ़ा जा रहा है. शाहरुख खान ने इस ट्विटर मैसेज में वैलेंटाइंस डे को लेकर कमेंट किया है. शाहरुख खान ने इस ट्वीट के साथ एक फोटो भी शेय़र की है. इस फोटो में शाहरुख खान पत्नी गौरी खान के साथ नजर आ रहे हैं और दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ है. शाहरुख खान ने इस फोटो के साथ मैसेज लिखा हैः ’36 साल…अब तो वैलेंटाइंस भी हमसे पूछकर आता है. आप सभी को सभी बंदिशों से परे जाकर ढेर सारा प्यार.’ इस तरह शाहरुख खान ने अपने अंदाज में फैन्स को वैलेंटाइंस डे विश किया है.

शाहरुख खान और गौरी खान की इस फोटो पर खूब कमेंट आ रहे हैं और फैन्स इसे जमकर पसंद भी कर रहे हैं. वैसे भी शाहरुख खान सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं, और अपनी जिंदगी की झलकियां भी पेश करते हैं. कई बार तो शाहरुख खान फैन्स के साथ सवाल-जवाब का गेम भी खेलते हैं. जिसमें फैन्स उनकी जिंदगी से जुड़े बेहद ही दिलचस्प सवाल पूछते हैं और शाहरुख खान उसके मजेदार जवाब भी देते हैं.

शाहरुख खान की फिल्मों की बात करें तो उन्होंने ‘जीरो’ के बाद कोई नई फिल्म साइन नहीं की है. शाहरुख खान को अपनी अगली फिल्म करने की अभी कोई जल्दबाजी नहीं है. इसलिए वह पूरा समय ले रहे हैं. शाहरुख खान की ‘जीरो’ को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया था, और इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आई थीं. लेकिन जीरो बॉक्स ऑफिस पर रंग नहीं जमा सकी थी, और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल रही.

%d bloggers like this: