शाहीन बाग में फेंका गया पेट्रोल बम

Spread the love

शाहीन बाग (Shaheen Bagh) धरने के पास पुलिस बैरिकेड पर किसी ने पेट्रोल बम फेंका, जिससे विस्फोट हुआ. अब इस पर बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) का रिएक्शन आया है. ओनिर ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.
कोरोनावायरस (Coroanvirus) के चलते जनता कर्फ्यू के आह्वान के बीच दिल्ली के शाहीन बाग में नागरिता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ चल रहे प्रदर्शन को बंद करवाने को लेकर दो गुट आपस में भिड़ गए. दोनों पक्षों में करीब आधे घंटे तक मारपीट और गालीगलौज हुई. शाहीन बाग (Shaheen Bagh) धरने के पास पुलिस बैरिकेड पर किसी ने पेट्रोल बम फेंका, जिससे विस्फोट हुआ. अब इस पर बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) का रिएक्शन आया है. ओनिर ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. ओनिर ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, “‘जनता कर्फ्यू (Janta Curfew)’ नाम का यह शब्द क्या इन गुंड़ों पर लागू नहीं होता.”


ओनिर (Onir Twitter) ने दिल्ली पुलिस को लेकर आगे लिखा, “दिल्ली पुलिस (Delhi Police) यहां पर आपको अपने डंडों को इस्तेमाल करना चाहिए. क्या आप आश्चर्यचकित हैं. देश जानता है कि यह स्थान कई लोगों के लिए पवित्र है और दूसरों के लिए एक टारगेट है. कृपया सतर्क रहें. धन्यवाद.” ओनिर (Onir) के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

बता दें कि देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित लोगों की संख्या 315 हो गई है. कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मरीज महाराष्ट्र में हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने ‘जनता कर्फ्यू (Janta Curfew)’ शुरू होने से कुछ समय पहले रविवार को ट्वीट किया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- “जनता कर्फ्यू शुरू हो रहा है… मेरी विनती है कि सभी नागरिक इस देशव्यापी अभियान का हिस्सा बनें और कोरोना के खिलाफ लड़ाई को सफल बनाएं. हमारा संयम और संकल्प इस महामारी को परास्त करके रहेगा.” उनकी इस अपील का असर भी पूरे देश में दिख रहा है. वाराणसी, कोलकाता, हैदराबाद, बेंगलुरु, लखनऊ, चेन्नई, देहरादून, हरिद्वार, नैनीताल, हल्द्वानी और इलाहाबाद समेत अन्य प्रमुख शहरों में सुबह के समय सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा और दुकानें बंद रहीं. जनता कर्फ्यू आज सुबह सात बजे शुरू हुआ और रात 9 बजे तक चलेगा.

%d bloggers like this: