डिलीवरी बॉय का बयान सुनकर पक्ष में आए लोग, जोमैटो फाउंडर

Spread the love

बेंगलुरु में ऑर्डर कैंसिल करने पर महिला पर हमला करने के आरोप में जोमैटो के डिलीवरी बॉय को बुधवार को गिरफ्तार किया गया। लेकिन अब मामले थोड़ा उलझता नजर आ रहा है। डिलीवरी बॉय कामराज ने घटना पर अपना पक्ष रखा है। कामराज का दावा है कि युवती ने खुद ही अपने आ को चोट पहुंचाई ।

दरअसल, एक कंटेंट क्रिएटर हितेशा चंद्रानी ने सोशल मीडिया पर वीडियो डालकर आरोप लगाया था कि जोमैटो के डिलीवरी बॉय ने उनके चेहरे पर पंच मारा था। जिसके बाद मामला सुर्खियों में आया।

कामराज ने कहा- ट्रैफिक की वजह से डिलीवरी लेट होने पर मैंने पहले उनसे माफी मांगी। लेकिन, वो लगातार मुझसे लेट आने को लेकर झगड़ा करती रहीं। युवती ने उसे पैसे देने से इनकार किया तो मैंने खाना वापस करने को कहा। लेकिन, लड़की ने खाना वापस नहीं दिया। इसी दौरान उसने जब चप्पल से मुझे मारने की कोशिश की। जब मैं खुद को बचा रहा था, तब लड़की का हाथ खुद ही उसके मुंह पर लगा और रिंग से चोट लग गई।

बयान सुनने के बाद डिलीवरी बॉय के पक्ष में आए लोग
डिलीवरी बॉय का बयान सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर कुछ लोग कामराज के लिए स्टैंड लेते दिखाई दे रहे हैं।यूथ अगेंस्ट रेप ने ट्वीट किया कि ” हमें नहीं पता कि उसने उसे मारा या खुद का बचाव किया। लेकिन जोमैटो ने बिना बात सुने डिलीवरी बॉय को नौकरी से निकाल दिया। ऐसे में ये पूरी प्रक्रिया सच से परे हैं। हमें संदेह ही कि वो इसके लिए कोर्ट में लड़ाई लड़ेगा या नहीं। सच्चाई यह है कि कोई भी सच जानना ही नहीं चाहता।जिसके बाद जोमैटो ने जवाब दिया है कि हम लगातार अपने डिलीवरी पार्टनर के साथ टच में हैं, उसे सिर्फ पुलिस इन्वेस्टिगेशन तक के लिए ही सस्पेंड किया गया है। जोमैटो का कहना है कि वो लगातार उसकी मदद कर रहे हैं।

  • इसी विवाद पर जोमैटो के फाउंडर दीपेंद्र गोयल ने भी बयान जारी कर दिया है। दीपेंद्र गोयल ने बताया, ‘हम हर मामले में सच्चाई तक पहुंचना चाहते हैं। हम हितेशा और कामराज दोनों के संपर्क में हैं और जांच पूरी होने में सहयोग कर रहे हैं।’
  • दीपेंद्र गोयल ने कहा कि हम हितेशा के मेडिकल खर्च को उठा रहे हैं और बाकी मदद पहुंचा रहे हैं। साथ ही कामराज को अपनी तरफ से पूरी मदद दे रहे हैं। नियम के मुताबिक, कामराज को अभी के लिए सस्पेंड कर दिया गया है। हम कामराज के सभी कानूनी खर्चे को उठा रहे हैं। कामराज ने अपने 26 महीने के करियर में 5000 डिलीवरी की हैं, उसकी रेटिंग 5 में से 4.75 स्टार है। जो शानदार में से एक है।

10 मार्च का है मामला, हितेशा ने वीडियो शेयर कर बताई थी कहानी
हितेशा ने 10 मार्च को सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया। जिसमें वे बता रही थीं कि कैसे जोमैटो डिलीवरी बॉय ने उन पर हमला किया। अब तक इस वीडियो पर करीब 1.8 करोड़ लोग देख चुके हैं। हितेशा का कहना है कि उन्होंने जोमैटो से दोपहर के साढ़े तीन बजे फूड ऑर्डर किया था, लेकिन डिलीवरी बॉय शाम के करीब साढ़े चार बजे तक भी नहीं आया तो उन्होंने कस्टमर केयर पर फोन कर ऑर्डर कैंसिल करनी की बात कही। इसके कुछ देर बाद डिलीवरी बॉय आया तो उन्होंने ऑर्डर लेने से मना कर दिया। इस बात पर दोनों के बीच बहस होने लगी। इसी बीच डिलीवरी बॉय ने उनकी नाक पर पंच मारा और भाग निकला। इसके बाद हितेशा के नाक से खून निकलने लगा। उनकी हड्‌डी भी फ्रैक्चर हुई है।

%d bloggers like this: