CM योगी के ‘घर’ में लुटा प्याज

Spread the love

पहले तो शख्स को लगा कि उसे लूटने आए हैं. उसने कहा कि मेरे पास कुछ नहीं है. तो बाइक सवारों ने बताया कि वह कुछ और लूटने आए हैं और प्याज लूट कर ले गए
देश भर से प्याज की चोरी और लूट (Onion Stolen Cases) के मामले सामने आ रहे हैं. प्याज इतनी महंगी (Onion Price Hike) हो गई है कि पेशेवर बदमाशों के साथ ही गैर पेशेवर और आम लोग भी प्याज चोरी कर रहे हैं. नया मामला उत्तर प्रदेश के गोरखपुर (Gorakhapur) का है. सीएम योगी (Yogi Adityanath) के गृहनगर गोरखपुर (Gorakhapur) में होटल तक प्याज पहुंचाने जा रहे माल ढोने वाले रिक्शा चालक के रिक्शे से प्याज लूट ली. दो बाइक सवार लोग आए और उन्होंने रिक्शा चालक को तमंचा दिखाकर 50 किलो प्याज लूट ली.

गोरखपुर पुलिस (Gorakhpur Police) ने बताया कि घटना की शिकायत मिली है. मामला गोरखपुर के कोतवाली इलाके का है. यहां महेवा मंडी है. इस मंडी से फ़िरोज़ अहमद राईन की दुकान से गोलहर के एक होटल के लिए 50 किलो प्याज भेजी गई थी. प्याज लेकर जा रहा था. रिक्शा चालक के अनुसार दो लोग पीछे से बाइक पर आए, उन्होंने उसे तमंचा दिखाया. पहले वह समझ नहीं आया. रिक्शा चालक ने कहा कि उसके पास कुछ नहीं है, इस पर बाइक सवारों ने कहा कि वह प्याज लूटने आए हैं. इसके बाद उन्होंने 50 किलो प्याज लूट ली और फरार हो गए.

रिक्शा चालक ने घटना की जानकारी दुकानदार को दी. इस पर दुकानदार ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. कोतवाली इलाके के सीओ वीपी सिंह ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है. इसके बाद रिपोर्ट दर्ज की जाएगी. वहीं, दूसरी ओर वेस्ट बंगाल (West Bengal) भी प्याज की चोरी का मामला सामने आया है. बोलपुर बस स्टैंड इलाके के सुफल बंगला स्टोर से 20 किलो प्याज चोरी हो गई. घटना की शिकायत दर्ज की गई है.

ये पहला मौका नहीं है जब प्याज की लूट या चोरी हुई हो. प्याज पर महंगाई के कारण बाजार में मारा-मारी है. प्याज इन दिनों 100 से 200 रुपए किलो तक बेची जा रही है

%d bloggers like this: