google.com, pub-3648227561776337, DIRECT, f08c47fec0942fa0

नोएडा – रोडवेज की तरह दिखने वाली बसों के खिलाफ नोएडा पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज , जल्द ही होगी जब्त –

Spread the love

नोएडा –
रोडवेज की तरह दिखने वाली बसों के खिलाफ नोएडा पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज , जल्द ही होगी जब्त –

नोएडा में एक ऐसा मामला सामने आया है , जिसको आप सभी पढ़कर हैरान हो जाएंगे | जी हाँ दरअसल प्राइवेट बसों के मालिकों ने अपने लालच को लेकर रोडवेज को चुना लगा रहे है , शहर में रोडवेज की तरह रंग करके निजी बस ऑपरेटर बसें चला रहे हैं। वही इस मामले की जानकारी नोएडा डिपो के आरएम को मिली , जिसको लेकर उन्होंने खुद मौके पर जाकर मुआयना किया , साथ ही उन्होंने सभी बसों की फोटोग्राफी भी करवाई |

वही नोएडा सेक्टर-37बॉटनिकल गार्डन बस स्टॉप पर रोडवेज की तरह दिखने वाली बसों के खिलाफ नोएडा डिपो के आरएम ने सेक्टर-39 थाने में केस दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि शहर में रोडवेज की तरह रंग करके निजी बस ऑपरेटर बसें चला रहे हैं।

साथ ही उन्होंने 20 बसों के फोटो भी थाना पुलिस को उपलब्ध कराए हैं , वही इस मामले में नोएडा रोडवेज डिपो के आरएम अशोक सिंह ने बताया है कि बॉटनिकल गार्डन बस स्टॉप के आसपास से करीब 20 बसें रोडवेज की तरह कलर करके चलती हैं , यात्री रोडवेज की बस समझकर उनमें बैठ जाते हैं।

जिसके कारण रोडवेज को नुकसान हो रहा है , जिसके चलते इन बसों पर कार्रवाई करने के लिए गौतमबुद्धनगर एसएसपी को पत्र भेजा गया था , इसमें सभी बसों के फोटो भी उपलब्ध कराए गए हैं।

एसएचओ नीरज कुमार मलिक ने बताया है कि रोडवेज की तरह दिखने वाली बसों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए एसएसपी के आदेश पर केस दर्ज किया गया है। इस बसों की पहचान की जा रही है , जिसके बाद इन्हें जब्त करने समेत अन्य कार्रवाई की जाएगी ।

%d bloggers like this: