नोएडा सदरपुर छलेरा में एटीएम का खस्ता हाल, जनता बेहाल।

Spread the love

नोएडा सेक्टर 44,45 छलेरा सदरपुर में लगे सभी एटीएम का बूरा हाल है जिसके कारण आम जनता को कैश निकालने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। किसी में कैश नही है तो कही पर मशीन काम नही कर रहा है। लगभग 10 एटीएम से ज्यादा है इसके बावजूद भी आम आदमी को परेशानी का सामना करना पड़ता है।

सोमबाजार सब्जी मंडी में हर रोज आस -पास के 5 किलोमीटर के लोग सब्जी लेने आते है क्योंकि यहाँ पर सबसे सस्ता और सही दाम पर सब्जी मिलते है। यही कारण है कि सोमबाजार ही नही अपितु ये बाजार हर रोज ही खरीदारों के पहली पसंद बना हुआ है। लेकिन सब्जी मंडी जैसा कि हम सभी जानते है कैश से काम चलता है और बहुत से लोग अभी भी डिजिटाईज नही हुए है।

ऐसे में एटीएम से पैसा नही मिलना उनके लिए निराशा का कारण बनता है। कई दिनों से हो रहे शिकायत के बाद मिडिया टीम नें स्वयं एटीएम का दौरा किया और पाया कि 10 से ज्यादा एटीएम में से सिर्फ 2 सही तरीके से काम कर रहा है। एचडीएफसी और डीसीबी के अलावा सभी एटीएम में किसी नें किसी कारण से सर्विस देने में नाकाम है।

सबसे पहले सेक्टर 45 चेतनराम शर्मा इंटर कालेंज के पास वाली एटीएम में गया जहाँ पर दोनों एटीएम बंद था। इसके बाद छलेरा की मार्केट में लगे एक्सीस बैंक के एटीएम में कैश का अभाव मिला। पीएनबी के एटीएम में सर्विस एरर मिला वही आईसी आईसी आई बैंक के एटीएम में पैसे नही था। जिसके कारण काफी लोगों को घर वापसी करना पड़ रहा था वो भी बाजार से बिना सामान लिए।

आये दिन पीएनबी बैंक के एटीएम में एटीएम फंसने और पैसे नही निकलने का शिकायक भी मिलते रहते है। जिसके कारण कम जानकार लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है।

%d bloggers like this: