नोएडा फ्लावर शो उमड़ी भीड़, जमकर हुई खरीदारी।।

Spread the love

तीन दिवसीय नोएडा फ्लावर शो का आज आखिरी दिन उमड़ी फूल प्रेमियों के भीड़। आखिरी दिन जमकर किये गए खरीदारी। फ्लावर शो के सहयोगी बने सरकार और गैर सरकारी संस्थानों के ट्राफी देकर किया गया सम्मानित। नोएडा आर्थारिटी के सीओ श्रीमती रितु महेश्वरी ने सभी को किया सम्मानित। बिटिंग द रिट्रीट पर जमकर थिरके लोग।

नोएडा स्टेडियम मे चल रहे तीन दिवसीय फ्लावर शो का अंतिम दिन उमड़ा जन सैलाब। भीड़ का अनुमान इसी से लगाया जा सकता है कि नोएडा स्टेडियम के दोनो गेट घंटो जाम लगा रहा। आज मेले के आखिरी फूल और पर्यावरण प्रेमियों जमकर खरीदारी की। लोगों ने आउटडूर और इनडूर दोनों तरह के पौधो की खरीदारी की। वायु शुद्धिकरण और वोनसाई पेड़ इस बार की खास आकर्षण बना रहा।

फार्टिकल्चर में योगदान देने वाले सभी सरकारी और गैर सरकारी संस्था को पूरस्कृत किया गया। नोएडा प्राधिकरण के सीओ रितु महेश्वरी ने अपने हाथों से संस्थानों को यह सम्मान दिया। साथ ही उन सभी संस्थानों का आभार व्यक्त की जिन्होंने इस आयोजन में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया है।

मेले मे 3500 प्रजाति के फूल लगाए गए थे जो लोगों को लुभाने मे कामयाब रहा और लोगों ने खुभ सेल्फि-सेल्फि किया। 3500 प्रजाति के फूल 78 स्टाल के माध्यम से लगाए गये। जिसमें इस बार के मुख्य आकर्षण वायु शुद्धिकरण वाले पौधो की रही , जिसका लोगों ने खूब जमकर खरीदारी भी किया। इस बार के थीम के अनुसार प्लास्टिक मुक्त पर्यावरण का असर कम दिखा ।

मेले मे लोगों ने खाने पीने का भी खूब मजे लिए। 30 रुपये वाले छोले भटूरे 100 रुपये की बेचे जा रहै थे फिर भी लोगों ने खूब जमकर लुत्फ उठाए। इसके अलवा भी कई स्टाल लगे थे

%d bloggers like this: