google.com, pub-3648227561776337, DIRECT, f08c47fec0942fa0

नोएडा: बच्चे तथा महिलाओं ने प्रियंका के लिए लगाई न्याय की गुहार

Spread the love

नोएडा सेक्टर 32 सिटी सेन्टर पर आज महिला तथा बच्चों ने प्रियंका के लिए सरकार से न्याय की मांग की। सिटी सेन्टर पर कैंडल मार्च निकाला गया और मृत्य आत्मा के शांति के लिए प्रार्थना भी किया गया।

लीगल राइटस आर्गनाईजेशन के द्वारा आयोजित इस कैंडल मार्च मे बड़ी संख्या मे महिला लड़की तथा पुरुष ने भाग लिया। कैंडल मार्च की अध्यक्षता लीगल राइटस आर्गनाईजेशन के द्वारा किया गया। नीतू वर्मा ने न्याय प्रक्रिया पर भरोसा जताते हुए। अपराधियों के लिए जल्दी सजा की मांग किया गया।

कांग्रेस महिला अध्यक्ष और उपाध्यक्ष भी इस कैंडल मार्च मे उपस्थित रही। सरकार को आड़े हाथ लेते हुए। अध्यक्षा ने महिलाओं के सुरक्षा के लिए सरकार से कड़ी कदम उठाने की बात कही महिला उपाध्यक्ष कांग्रेस ने समाज से अपील किया की आपसमी जिम्मेदारी है। कि आप लोग महिलाओं को सुरक्षा प्रदान करें।

सरकार से सहायता और समाज की भागीदारी पर भी जोर दी। उन्होने कहा की किसी की बेदी किसी बहन की पत्नी अगर अगर आज घर से बाहर निकली है। तो पुरुषों के कारण ही। उनकी जिम्मेदारी बनती है कि महिलाओं को सुरक्षा और सम्मान भी दे।

कैंडल मार्च सिटी सेंन्टर मेट्रो स्टेशन गेट न0 4 पर निकाला गया जिसमे लीगल राइटस आर्गनाईजेशन से नीतू वर्मा सुनिता शारदा रोजी रिषी, गौतम जी, अरुण प्रधान जी, नीतू चौहान जी, नीता तनवर जी, रोजी लाम्बा जी, और सुनेना जी, उपस्थित रही।

%d bloggers like this: