सहना नहीं अब कहना है’ नोएडा देहात क्षेत्र में एक विशाल महिला चौपाल का आयोजन

Spread the love

नोएडा पुलिस के जागरुकता अभियान से प्रोत्साहित होकर एक विशाल महिला चौपाल का आयोजन। नोएडा देहात क्षेत्र में हुए इस आयोजन में बड़ी संख्या में महिलाओं नें भाग लिया। चौपाल का थीम ‘सहना नही अब कहना है’

नोएडा पुलिस लगातार महिलाओं के सुरक्षा के मध्यनजर जागरूकता कार्यक्रम चला रही है। प्रदेश चलाये जा रहे मिशन शक्ति के तहत नोएडा में पुलिस सखी का भी आयोजन किया जा रहा है। जिसमें महिला पुलिस के द्वारा नोएडा के देहात क्षेत्र में महिलाओं के समस्या को सुनने के लिए विशेष जागरुकता अभियान चला रही है। अभियान का उद्देश्य मौके पर मामला को निपटाना है और अगर ऐसा नही होता है तो आगे की कार्यवाही की सुनिश्चित करनी है।

इसके अलावा स्कूल खुलने के बाद से नोएडा पुलिस के टीम लगातार स्कूल के आस-पास गश्त दे रही है और छात्राओं में सुरक्षा का भावना बनी रहे इसके लिए उनसे बात कर रही है। यही कारण है कि आज आयोजित विशाल महिला चौपाल में बड़ी संख्या में महिलाओं ने शिरकत की।

वृन्दा शुक्ला डीसीपी महिला क्राईम : पिछले दिनों मेरे कार्यालय में आई तीन महिलाओं ने कहा कि @noidapolice के जागरूकता कार्यक्रम ने उन्हें अपनी समस्या पुलिस से साझा करने के लिए प्रोत्साहित किया। इस बात से उत्साहित आज फिर देहात क्षेत्र में एक विशाल महिला चौपाल में भाग लिया। ‘सहना नहीं अब कहना है’।

%d bloggers like this: