महाराष्ट्र में एनसीपी छोड़ने वाले 😲विधायकों ने थामा भाजपा का 🤝दामन

Spread the love

महाराष्ट्र में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) छोड़ने वाले कई नेताओं ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ले ली। मुंबई में महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस की मौजूदी में ये नेता भाजपा में शामिल हुए। शरद पवार की पार्टी छोड़ भाजपा में आने वाले नेताओं में शिवेंद्र राजे भोसले, संदीप नाइक और चित्रा वाघ शामिल हैं। इनके अलावा भी एनसीपी के कई नेता भाजपा में शामिल हुए हैं।

एनसीपी के सतारा से विधायक शिवेंद्र सिंहराजे भोसले, अकोले से विधायक वैभव पिचड़, और ऐरोली से विधायक संदीप नाइक ने मंगलवार को विधान भवन में स्पीकर हरिभाऊ बागड़े को अपने इस्तीफे दे दिए थे। इसके एक दिन बाद शिवेंद्र भोसले और संदीप नाइक ने भाजपा ज्वाइन कर ली है। भाजपा ज्वाइन करने के बाद इन नेताओं ने कहा कि एनसीपी का कोई भविष्य नहीं है, भाजपा के साथ रहकर ही वो अपने क्षेत्र के लिए कुछ कर सकते हैं।

भारतीय जनता पार्टी के नेता, महाराष्ट्र सरकार में जल संसाधन मंत्री गिरीश महाजन ने रविवार को दावा किया था कि विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस और एनसीपी के 50 विधायक भाजपा में आ सकते हैं। बता दें कि महाराष्ट्र में इसी साल विधानसभा के चुनाव होने हैं। हाल ही में एनसीपी की मुंबई इकाई के प्रमुख रहे सचिन अहीर भी शिवसेना में शामिल हुए हैं।

%d bloggers like this: