टाइगर के बर्थडे पर मां आयशा ने शेयर की बचपन की तस्वीरें

Spread the love

अभिनेता और सिंगर टाइगर श्रॉफ 2 मार्च को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। अपनी फिल्मों के साथ-साथ वो स्टंट और फिल्मों में एक्शन के लिए जाने जाते हैं। उनकी फिट बॉडी पर फैंस फिदा हैं। इस खास मौके पर टाइगर की मां आयशा श्रॉफ ने उनकी बचपन की अनदेखी तस्वीरें शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। वहीं, टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ ने भी उन्हें विश किया है।

आयशा श्रॉफ ने टाइगर की फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘दयालु, सुशील, सबसे सकारात्मक, मेहनती और निष्ठावान लड़के को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई। भगवान का आशीर्वाद हमेशा आप पर बना रहे मेरे बेटे।”

टाइगर की बहन का पोस्ट वहीं, टाइगर की बहन कृष्णा ने इंस्टाग्राम स्टेटस पर उनकी बचपन की फोटोज शेयर की हैं और लिखा है- ‘मेरे हमेशा के लिए बेस्ट फ्रेंड को हैप्पी बर्थडे।’ दूसरी फोटो पर कृष्णा ने मजेदार कैप्शन लिखा है- ‘मेरा हमेशा से यही सपना था कि हर वो कूल चीजें करूं, जो आप करते हैं

30 साल के टाइगर ने अपने इंस्टाग्राम स्टेटस के जरिए बताया कि इस बार कोरोना की वजह से सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए वो फैंस से नहीं मिल पाएंगे। हालांकि, उन्होंने अपने फैंस को निराश नहीं होने दिया और बताया कि वो सोशल मीडिया के जरिये उनसे रूबरू होंगे।

टाइगर ने बागी, बागी 2, वॉर जैसी फिल्मों में काम किया है। एक्टिंग के अलावा वे मार्शल आर्ट में भी माहिर हैं। वो डांस मूव्स के लिए भी जाने जाते हैं। उन्हें ताइक्वांडो में फिफ्थ डिग्री ब्लैक बेल्ट भी मिला है। फिल्मों के साथ-साथ टाइगर कई म्यूजिक वीडियो में भी नज़र आ चुके हैं।

इन फिल्मों में आएंगे नज़र काम को लेकर बात करें तो टाइगर अब कृति सेनन के साथ फिल्म ‘गणपत’ में दिखाई देंगे। यह फिल्म महामारी के बाद के समय में लाने का निर्णय हुआ है। यह इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म होगी।

इसके अलावा अभिनेता अपनी 2014 में आई पहली फिल्म ‘हीरोपंती’ के दूसरे पार्ट में भी दिखाई देंगे। दूसरे पार्ट का निर्देशन अहमद खान द्वारा किया जा रहा है। इसमें उनकी को-स्टार तारा सुतारिया हैं, जिन्होंने 2019 में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से टाइगर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

%d bloggers like this: