बिहार के दो दुकानों व दो घर में 12 लाख से अधिक की चोरी

Spread the love

बिहार: सोनबरसा के भूतही ओपी क्षेत्र में गुरुवार की रात दो घर व दो दुकानों से करीब 12 लाख से अधिक की चोरी हुई। भुतही हाई स्कूल परिसर स्थित एक इलेक्ट्रॉनिक दुकान का ताला तोड़कर नगदी 60 हजार सहित पंखा, जूसर, मोबाइल आदि चोरी कर ली गई। भुतही लोहखर पथ के एक किराना दुकान का ताला तोड़कर 25 हजार नगद,

सरसों तेल का टीन, खुदरा किराना सामान चोरी कर लिया गया। इस मामले को लेकर बथनाहा थानाक्षेत्र के रामनन्दन साह के पुत्र सुरेश साह व इलेक्ट्रॉनिक दुकानदार दीपक कुमार ने अज्ञात के विरुद्ध थाने में शिकायत दर्ज करायी है। उधर, मधेसरा पंचायत के वार्ड 13 के रामपदारथ सिंह के पुत्र संजय सिंह और रामनरेश सिंह के पुत्र मोहन सिंह के घर के मेन गेट का ताला तोड़कर 50 हजार नगदी सहित पांच से 10 लाख के सोना चांदी के आभूषण चोरी हो गये।

मोहन सिंह ने बयान दिया कि चोरो ने घर में घुसते ही नशीला पाउडर फैलाकर बेहोश कर दिया था। बीते तीन फरवरी को भुतही लोहखर पथ के एक कपड़ा दुकान से नगदी सहित साढ़े तीन लाख की चोरी हुई थी। वहीं, छह फरवरी को मधेसरा के अजित राम के घर से पांच लाख नगदी तथा उसी गांव के पूर्व पंसस उपेंद्र सिंह के घर मे सेंधमारी कर 55 हजार नगदी सहित लाखों के सामान चोरी हो कर लिए गये थे।

डॉग स्क्वॉयड ने की जांच प्रशिक्षु डीएसपी सह प्रभारी थानाध्यक्ष खुशरू सिराज, पुअनि संजय कुमार भुतही ओपी प्रभारी आदि ने मौके पर जाकर चोरी की घटनाओं का जायजा लिया। डीएसपी ने स्थानीय एसएसबी कैम्प से स्वान दस्ता को बुलाकर जांच करायी। लेकिन इसके बाद भी पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लगा। डीएसपी ने बताया कि पुलिस पीड़ितों के आवेदन के आधार पर मामले का उदभेदन करने में जुटी है।

livehindustan.com

%d bloggers like this: