🗣पीएम मोदी बोले, चाहे जितनी गलियां दो, ये चौकीदार रुकने वाला👊 नहीं है।

6 days ago Vatan Ki Awaz 0

दिल्ली के रामलीला मैदान में चल रहे भाजपा के राष्ट्रीय अधिवेशन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने आयोध्या मामले पर कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि अयोध्या विषय में कांग्रेस अपने वकीलों के माध्यम से न्याय प्रक्रिया में बाधा पहुंचाने की कोशिश कर रही है। कांग्रेस नहीं चाहती की अयोध्या विषय का हल आए। कांग्रेस का ये रवैया किसी को भूलना नहीं चाहिए।

पीएम मोदी ने कहा कि जमानत पर बाहर घुमनें वाले इन नेताओं को न कानून पर विश्वास है, न सत्य पर भरोसा है, और न ही इनको संस्थानों पर विश्वास है। इनको राजशाही पर भरोसा है, लेकिन हम लोकशाही को मनाने वाले लोग हैं। 2007 में कांग्रेस के एक मंत्री ने कहा कि मोदी कुछ महीनों के भीतर ही जेल भेज दिए जाएंगे। अमित भाई को तो उन्होंने जेल में डाल भी दिया था। लेकिन हमने सीबीआई को गुजरात में प्रवेश करने से रोकने के लिए कानून नहीं बनाया क्योंकि हमें कानून पर भरोसा था। ये लोग एजेंसियों पर आरोप लगा रहे हैं क्योंकि वे डरे हुए हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि ये चाहे जितनी गलियां दें ये चौकीदार रुकने वाला नहीं है। अभी तो शुरुआत हुई है। चोर चाहे देश में हो या विदेश में ये चोकीदार एक को भी छोड़ने वाला नहीं है। कांग्रेस और उसका नामदार परिवार सिस्टम को कैसे तोड़ता है उसका ये उदाहरण है कि नेशनल हेराल्ड केस में कांग्रेस अध्यक्ष व अन्य नेता जमानत पर बाहर हैं। इस केस से पता चलता है कि कांग्रेस के नेता जनता का जमीन व धन भी हड़प लेते हैं।

पीएम मोदी ने महागठबंधन को लेकर कहा कि जो राजनीतिक दल एक जमाने में कांग्रेस के तौर तरीकों को सही नहीं मानते थे वो आज एकजुट हो रहे हैं। जब कांग्रेस के बड़े-बड़े नेता जमानत पे हैं, तब ये दल कांग्रेस के सामने सरेंडर कर रहे हैं। ये देश के मतदाताओं को धोखा देने का प्रयास है। राजनीति विचारों पर की जाती है। गठबंधन विजन पर बनते हैं। लेकिन ये पहला अवसर हैं जब ये सब राजनीति दल सिर्फ एक व्यक्ति को हराने के लिए एकजुट हो रहे हैं। हम मजबूत सरकार चाहते हैं वो मजबूर सरकार चाहते हैं।

Please follow and like us: