मोदी जी आपका सिस्टम फेल -राहुल गाँधी

Spread the love

राहुल गाँधी मारने वाले से बड़ा होता है बचाने वाला। इसिलिए पंजाब सरकार ने इंजेक्सन को नदी में फेक दिया, राजस्थान सरकार वेंटिलेटर और ऑक्सिजन कंसट्रेटर किराये पर दे दिया। क्योकि दिल्ली से उसे आदेश था अपने मालिक का, बचाने वाला बड़ा होता है मारने वाले से बचाने वाला हमेशा मारने वाले से बड़ा होता है। इसिलिए दिल्ली सरकार 156 करोड़ के विज्ञापन चलवा दिया। एक आक्सीजन प्लांट बनवाकर छुट्टी क्योंकि 7 प्लांट तो दिल्ली के 7 बीजेपी सांसद के लिए छोड़ दिया था। भाई कोई तो दिल्ली को विश्व लेवल पर विज्ञापन के मामले में ले जा रहा है।

मोदी जी आपका सिस्टम लाचार है, कोरोना से ज्यादा लोगों के मन में भय है। सोशल मिडिया पर कोई मी मूँह उठाकर कुछ भी बोल रहा है। यह सिस्टम फेल नही तो क्या है? ऑक्सिजन के कालाबाजारी करने वाली सरकार को अपने फांसी पर क्यों नही चढ़ाया। जिसने 36 हजार इंजेक्सन नदी में बहा दिया उस पर क्या एक्शन लिया ? जिसने सरकारी वेंटिलेटर और ऑक्सीजन कंसट्रेटर को प्राइवेट अस्पतालों के हाथ बेच दिया उस पर क्या कारवाई हुई? ऑक्सीजन में रेमडेसिविर कारगर नही है तो उसको प्रेसकिप्शन में लिखने वाले डॉक्टर पर एक्सन क्यों नही?

सबसे बड़ी बात जब सारा काम केन्द्रको ही करना है तो राज्य-सरकारों को क्या आचार डालने के लिए रखा है, क्यो तन्ख्वाह दिया जा रहा है तुरंत संस्पेंड किजिए, उस पैसे को लोगो का इलाज करवाईये। नेता के वेतन से हजार ऑक्सिजन प्लांट लगाए जा सकते है।

एक काम और कीजिए देश को एक करोड़ मिलिट्री और रिजर्व पुलिस की जरूरत है। जब सारा काम वही करते है तो बांकि को क्यो रखना है। क्यों जनता के पैसे बर्बाद करना है निकम्मा नौकरशाह पर।

आज का ज्ञान

सांप बेरोजगार होकर आदमी को काट रहा है और कुते बेचारा बेरोजगार है क्योकिं तलवे चाटने की काम तो आदमी कर रहा है।

%d bloggers like this: