मोदी सरकार 2.0 का जलवा, BJP नेता सोनाली फोगाट ने अफसर को जड़ा थप्पड़, बरसाई चप्पल, वीडियो वायरल

Spread the love

क्या यह मोदी सरकार के 2.0 का जलवा है। कल हुए नोएडा की घटना से जहाँ एक तरफ बीजेपी को आलोचना झेलनी पड़ी थी , वही आज हरियाण के महिला टिक टाक स्टार ने एक बार फिर से विपक्ष के रास्ता खोल दिया है।

हरियाणा के हिसार के आदमपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ चुनाव लड़ने वाली बीजेपी नेता सोनाली फोगाट ने एक मामूली विवाद के चलते अधिकारी को थप्पड़ जड़ दिया.

  • सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी के अधिकारी को जड़ा थप्पड़
  • रणदीप सुरजेवाला ने खट्टर सरकार पर साधा निशाना

टिक टॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. इस बार सोनाली फोगाट ने ऐसा काम कर दिया है कि सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रही हैं. हर तरफ उनके चर्चे होते दिख रहे हैं. अब सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी के अधिकारी को थप्पड़ जड़ दिया है. उनका वो वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल है.

हरियाणा के हिसार के आदमपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ चुनाव लड़ने वाली बीजेपी नेता सोनाली फोगाट ने एक मामूली विवाद के चलते अधिकारी को थप्पड़ जड़ दिया. दरअसल सोनाली फोगाट हिसार में एक अनाज मंडी का जायजा लेने पहुंची थीं. वहां उनकी मार्केट कमेटी के सेक्रेट्री सुल्तान सिंह से तू-तू मैं-मैं हो गई. ये विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि सोनाली ने सभी के सामने उस अधिकारी को थप्पड़ लगा दिया.

वायरल वीडियो में अधिकारी सोनाली को बार-बार रोकने की कोशिश कर रहा था, लेकिन नेता इतनी ज्यादा भड़की हुई थीं कि उन्होंने उस अधिकारी पर हाथ उठा दिया. सोनाली बहस के दौरान लगातार अधिकारी को डांटती दिख रही हैं. अब मंडी में ऐसा क्या हुआ कि सोनाली को इतना गुस्सा आ गया, ये वजह अभी तक साफ नहीं है.

इस घटना के सामने आने के बाद कांग्रेस ने राज्य की खट्टर सरकार पर निशाना साधा है. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया कि खट्टर सरकार के नेताओं के घटिया कारनामे. मार्केट कमेटी सचिव को जानवरों की तरह पीट रही हैं आदमपुर, हिसार की भाजपा नेता. क्या सरकारी नौकरी करना अब अपराध है? क्या सीएम मनोहर लाल खट्टर कार्रवाई करेंगे? क्या मीडिया अब भी चुप रहेगा? कांग्रेस नेता से हारी थीं चुनाव

बता दें कि बीजेपी की टिकट से सोनाली ने चुनाव लड़ा तो जरूर था लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. उस समय चुनाव प्रचार के दौरान सोनाली की कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रही थीं, उसी के चलते उन्हें टिक टॉक स्टार भी कहा जाने लगा था.

इससे पहले कल नोएडा मे दिन भर खीचतान चलता रहा है। भारतीय जनता पार्टी ने एक कार्यकर्ता के गिरफ्तारी के विरोध मे धारा 144 और सोशल डिस्टेंसिंग धज्जियाँ उड़ा दिया। भारतीय जनता पार्टी के नेता नरेश शर्मा पर आरोप है कि उन्होंने अपने किरायेदार से किराया मांगा और नही देने पर उसके साथ मार-पीट किया।

हालाँकि बीजेपी का कहना है कि उनके नेता को फसाया जा रहा है। कुछ दिन पहले ही उन्होंने पुलिस के खिलाफ योगी सरकार से शिकायत की थी।

लेकिन सच जो भी हो लेकिन कल तक युपी पुलिस के पीठ थपथपाने वाले योगी सरकार ने अपने ही कार्यकर्ता के कारण विपक्ष को बैठे विठाया मुद्दा दे दिया है।

विपक्ष भी पीछे रहने वाले कहाँ कांग्रेस ने सत्ता का नशा और प्रदेश मे दो तरह के कानून होने को लेकर हमला तेज कर दिया है तो वही सीटू अध्यक्ष गंगेश्वर दत शर्मा ने भी पुलिस औऱ सरकार पर सवाल खड़ा किया और कहा कि ऱाशन बाँट रहे थे तो पुलिस ने हमे पकड़ लिया। लेकि आज भाजपा कार्यकर्ता खुले सोशल डिस्टेंसिग और धारा 144 का धज्जियाँ उड़ा दी है लेकिन उसके खिलाफ कोई कारवाई नही की गई ।

%d bloggers like this: