विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने जनता को समर्पित किया ग्राम पाबी से गड़ी शब्लू मार्ग

Spread the love

विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने जनता को समर्पित किया ग्राम पाबी से गड़ी शब्लू मार्ग, 1 करोड़ से अधिक की लागत से हुआ निर्माण, विधायक ने कहा लोनी का सर्वांगीण विकास है लक्ष्य

रविवार के दिन लोनी के विकास में एक और मील का पत्थर जुड़ गया। विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने वर्षों से बहुप्रतीक्षित 1 करोड़ से अधिक की लागत से निर्मित डेढ़ किलोमीटर लंबे पाबी से गढ़ी शब्लू मार्ग का लोकापर्ण किया। इस दौरान विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि आज लोनी विकास के पथ पर नए कीर्तिमान स्थापित कर रहा है और लोनी का सर्वांगीण विकास हमारा लक्ष्य है।

मार्ग पर आवागमन हुआ सुगम, विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कहा लोनी का सर्वांगीण विकास है लक्ष्य:

विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने जब वर्षों से उपेक्षित मार्ग का लोकार्पण किया तो स्थानीय जनता ने हर्षोल्लास के साथ विधायक नंदकिशोर गुर्जर का स्वागत किया। स्थानीय जनता ने विधायक का धन्यवाद करते हुए कहा कि अभी तक लोगों ने सिर्फ वादे किए लेकिन विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने न केवल वादा किया बल्कि उसे पूरा करके हमारे दैनिक जीवन स्तर को सुधारने का काम किया है। इसके लिए क्षेत्र की जनता माननीय विधायक जी और भाजपा सरकार की आभारी है।

विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने जनता द्वारा दिये गए सम्मान पर आभार जताते हुए कहा कि 1.55 किलोमीटर लंबे मार्ग पर आवागमन प्रभावित था लोग दुर्घटनाओं का शिकार होते थे। लोनी के सर्वांगीण विकास को लेकर चलें संकल्प यात्रा में इस मार्ग का निर्माण किया जाना अहम था। आज निर्माण कार्य पूर्ण हुआ। हजारों लोगों का आवागमन सुगम होगा। साथ ही नवनिर्मित आईटीआई तक छात्रों का आवागमन भी इस मार्ग के बनने के बाद सुगम होगा। हमारा लक्ष्य लोनी का सर्वांगीण विकास है जिसके तहत लोनी के सभी मुख्य मार्गों की स्थिति दुरुस्त की गई है। गड्ढों में डूबी रहने वाली सड़कें आज रोड़ लाइट के साथ फर्राटा भर रही है। कई स्थानों पर तो आजादी के बाद पहली बार सड़क निर्माण का कार्य शुरू किया गया। शिक्षा, चिकित्सा, सड़क, बिजली,पानी के क्षेत्र में माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के मार्गदर्शन और माननीय केंद्रीय मंत्री वीके सिंह जी के आशीर्वाद से लोनी सर्वांगीण विकास के पथ पर अग्रसित है। आने वाले समय में लोनी एक आदर्श विधानसभा होगी इसके लिए हम संकल्पित है।

%d bloggers like this: