नोएडा:अधिकारी के लापर वाही से हो रहे लाखों लीटर पानी की बर्बादी

Spread the love

नोएडा सेक्टर 41 में पानी के पाईप खराब होने से पिछले चार दिनों से लगातार लाखों लीटर पानी बर्बाद हो रहे है। दो दिन पहले हुई थी इसकी शिकायत लेकिन अभी तक इस शिकायत पर कोई ध्यान नहीं दिया गया हैं। आस पास के लोगों का कहना है कि दो दिन पहले अधिकारी आये थे और इसके फोटो लेकर चले गए।

तब से अब तक हो दिन और गुजर जाने के बाद भी अभी तक कोई सुध लेने नहीं आया। इस पानी से कार वाले अपना कार धो रहे है। कई बार गाड़ी धोने के चक्कर में यहाँ हाथा पाई होने की नौबत भी आ गए। साथ ही पानी भरने से स्कूल जाने वाले बच्चों को भी परेशानी का सामना करना पर रहा है सवेरे- सवेरे स्कूल जाते समय बच्चों के कपड़े गिले हो जाते है। इतना सब होने के बावजूद अधिकारी की नींद नहीं खुल रहा है जल संचय की जगह जल की बर्बादी हो रही है।

नोएडा सेक्टर 40 मे बनी पानी की टंकी से ही यह पानी सप्लाई किये जाते है। इतने पास होने के बावजूद लाखों लीटर पानी का बर्बाद होने का कारण साफ साफ है कि अधिकारी और कर्मचारी को प्रधानमंत्री के जल संचय आह्वान से कोई लेना-देना नही है। चार दिन होने के बावजूद एक छोटे से पाईप को बदलने मे असमर्थता अनुभव करना इस बात की जीता जागता सबूत है।

%d bloggers like this: