Mamta Banerjee क्या वाराणसी से लड़ने जा रही चुनाव? पीएम मोदी को कहा- तलाशें सुरक्षित सीट

Spread the love

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि दीदी क्या इस अफवाह में कोई सच्चाई है. क्या आप किसी दूसरे सीट से नामांकन भरने जा रही है.

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 के मद्देनजर दूसरे चरण की वोटिंग पूरी कर ली गई है. बीते कल हुए मतदान के दौरान कई स्थानों से हिंसा देखने को मिली साथ ही इवीएम का राग एक बार फिर सुनने को मिला. लेकिन इस बीच एक ट्वीट ने राजनीतिक खलबली मचा दी है. क्योंकि तृणमूल कांग्रेस के अधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया है, जिसके बाद अटकलें तेज हो गई हैं कि ममता बनर्जी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती देने के लिए साल 2024 में वाराणसी से उनके खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं.

TMC के अधिकारिक ट्विटर हैंडल से बीते रात एक ट्वीट किया गया. इस ट्वीट में लिखा था- दीदी नंदीग्राम में चुनाव जीत रही हैं और दूसरी सीट से उनके चुनाव लड़ने को लेकर सवाल ही नहीं उठता है. नरेंद्र मोदी जी, बंगाल में नामांकन का अंत हो चुका है. ऐसे में लोगों को गुमराह करने की कोशिश न करें. 2014 में एक सुरक्षित सीट की आप तलाश करें, क्योंकि आपको अब वाराणसी में चुनौती दी जाएगी.

बता दें कि टीएमसी का यह बयान ऐसे समय पर आया है जब पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार दोपहर बंगाल में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि अफवाहें सुनने में आ रही हैं कि ममता बनर्जी किसी अन्य सीट से चुनाव लडने की सोच रही हैं और इसके लिए नामांकन करने का अब भी समय है. पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि दीदी क्या इस अफवाह में कोई सच्चाई है. क्या आप किसी दूसरे सीट से नामांकन भरने जा रही है.

बंगाल विधानसभा चुनाव में नंदीग्राम इन दिनों हॉट सीट बन चुकी है. शुभेंदु अधिकारी द्वारा बीते दिनों ममता बनर्जी को नंदीग्राम से चुनाव लड़ने की चुनौती दी गई थी, इस दौरान शुभेंदु ने कहा था कि दीदी को नंदीग्राम सीट से वे 50 हजार से अधिक वोटों से हराएंगे, इसके बाद ममता बनर्जी ने इस चुनौती को स्वीकार करते हुए नंदीग्राम से नामांकन भरा.

%d bloggers like this: