उत्तर प्रदेश में एक और नाबालिग से लव जेहाद का मामला।

Spread the love

नोएडा सेक्टर 20 थाना स्थित सेक्टर 15 से एक और लव जेहाद का मामला सामने आया है। पिता नें लगाया है पुलिस पर बड़ा आरोप। योगी के पुलिस नही सुना गरीब पिता के गुहार। अपहरण के बदले लिखा गुमशुदी का रिपोर्ट। पिता के अनुसार लड़की नाबालिग है और उसे पड़ोस रहने वाले अनिल कराटा उर्फ साहिद जबरदस्ती ले गया है। एक बाप के लिए उसका इज्जत ही सबसे बड़ा होता है अगर योगी सरकार से भी न्याय नही मिला तो हम कहाँ जाएंगे।

नोएडा सेक्टर 15 स्थित नया बांस में किराये के मकान गली नं 2 में मनोज कुमार सिंह अपने परिवार के साथ में 2017 से रहते है। बिहार के गया जिले के रहने वाले है। उनके साथ उनका पत्नी एक बेटा व एक बेटी रहती है। बेटा जो कि 19 साल का है और बेटी जिसका अपहरण कर लिया गया है 15 साल की है। बेटी का नाम अंजलि उर्फ मुन्नी है। मनोज दोनों पति पत्नी ड्यूटी करते है। जिसके कारण घर मे बेटी अकेले रहती थी।

उसके पास वाला कमरे में अनिल कराटा व उसके 2 साथी रहता है। मुन्नी के पिता मनोज के अनुसार अनिल कराटा एक मुस्लिम है उसका असली नाम है साहिद। उसने हमारे लड़की संपर्क किया और उसे बहला फूसलाकर भगाने की कोशिश किया था लेकिन पहली बार पकड़ा गया। नोएडा थाना सेक्टर 20 स्थित सेक्टर 18 पुलिस चौकी इंचार्ज नें हमारे लड़की को हमारे पास भेज दिया और उसको भी छोड़ दिया।

अब पुन: हमारे बेटी को जबरदस्ती अपहरण करके ले गया है। पीड़ित का कहना है कि जब साहिद के नंबर पर फोन किया तो हमे जान से मारने की धमकी दिया और कहाँ कि अगर यह मामला पुलिस तक गया तो पूरे परिवार को मार दूंगा और तुम्हारे बेटी को वेश्यावृति में धकेल दूंगा। पीड़ित बहुत गरीब है और प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री से पूछा है कि क्या ऐसे ही बेटी बचाओं बेटी बचाओं होगा।

%d bloggers like this: