लाॅक डाउन का उल्लंघन करने वालों पर की जाये कानूनी कार्यवाही ब्रहमपाल सिंह

Spread the love

सभी समाजसेवी लोगों की सेवा कर रहे ही और किया भी है। इसके लिए सबका धन्यवाद। लेकिन एक सवाल जो बार-बार उठते आ रहे है वो है सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नही होना। दूसरी बात आपकी समाज सेवी सिर्फ और सिर्फ जरुरतमंदो को जाना चाहिए क्योंकि गरीब तो सारा दुनिया है। कोई है जिसका पेट भरा है। लाँक और सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर नोएडा सेक्टर 16 और 17 स्लम फाउण्डेशन के तरफ से आग्रह किया गया है कि कृपया सरकार के गाईड लाईन का पालन करे, साथ ही प्रशासन भी सोशल डिस्टेंसिंग नही रखने वालों पर कारवाई करे।

आज दिनांक 20/5/20 को दीदी की रसोई के माध्यम से सेक्टर 16 नोएडा की झुग्गी बस्ती में खीचडी बांटते समय लाॅक डाउन का उल्लंघन करते हुए सीटू के जिला अध्यक्ष गंगेश्वर दत्त शर्मा एवं महिला मोर्चा भाजपा की जिला उपाध्यक्ष श्रीमती रीतू सिन्हा नियम का पालन कराने वाले ही नियम का उलंघन कर रहे हैं। लोगों को मौत के मुंह में धकेलने का काम भाजपा नेता और सीटू के नेता कर रहे हैं। अगर लाॅक डाउन का उल्लंघन किसी अनजान व्यक्ति से हो जाता तो उसे सजा जरूर मिलती लेकिन चूंकि सत्ता पक्ष के लोग अपने चहेतों के साथ मिलकर लाॅक डाउन नियम का उल्लंघन कर रहे हैं इन पर कार्यवाही कोन करेगा।


स्लम फाउंडेशन नोएडा प्रशासन से अपील करता है कि जो लाॅक डाउन नियम का उलंघन करे उस पर तत्काल कार्यवाही की जाये और लाॅक डाउन का पालन गम्भीरता पूर्वक कराया जाये जिससे कोरोना महामारी से लोगों को बचाया जा सके।
ब्रहमपाल सिंह जिला संयोजक स्लम फाउंडेशन।

%d bloggers like this: