कोलकाता में सीबीआई-पुलिस में तनातनी, अधिकारियों को रोकने कमिश्नर👮 के घर पहुंचीं ममता बनर्जी

    0
    87


    पश्चिम बंगाल के बहुचर्चित शारदा चिटफंड और रोज वैली घोटाला मामले में कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार का नाम भी सामने आया है। रविवार शाम सीबीआई की एक टीम कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार के घर छापा मारने पहुंची।

    इसे लेकर सीबीआई टीम और कोलकाता पुलिस की टीम के बीच कहासुनी और हाथापाई हो गई। बताया जा रहा है कि पुलिस ने सीबीआई टीम को राजीव कुमार के घर घुसने से रोक दिया। वहीं, ऐसी भी खबरें हैं कि पुलिस सीबीआई के 5 अधिकारियों को थाने लेकर गई है।

    पूरे मामले की जानकारी मिलने के बाद बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार के घर पहुंच चुकी हैं। बता दें कि सीबीआई शारदा चिटफंड मामले में कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार की पूछताछ के लिए तलाश कर रही है। राजीव कुमार कई दिनों से लापता बताए जा रहे हैं।

    कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार का घर शेक्सपीयर सारणी में पड़ता है। इस मामले के बाद उनके घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सीबीआई का ये एक्शन ऐसे वक्त में हुआ है जब कोलकाता पुलिस ने प्रेस कांफ्रेंस कर इस रिपोर्ट को खारिज कर दिया था कि पुलिस कमिश्नर सीबीआई जांच के दायरे में हैं। लेकिन, सीएम ममता बनर्जी ने पुलिस कमिश्नर का बचाव किया है।