google-site-verification: google6ec8a210681647ce.html

खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी संग यूट्यूब पर मचाई धूम

Spread the love

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का एक डांस वीडियो ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है. खेसारी लाल यादव का यह वीडियो भोजपुरी फिल्म ‘दुल्हिन गंगा पार के’ का है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के इस गाने का नाम धुकुर-धुकुर है. इस वीडियो में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जबरदस्त केमिस्ट्री ने फैंस का दिल जीत लिया है. लोगों को उनका यह डांस वीडियो खूब पसंद आ रहा है.

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी इस भोजपुरी गाने में पूरी तरह से मॉर्डन लुक में नजर आ रहे हैं. इस गाने में आवाज भी खेसारी लाल यादव ने ही दिया है. खेसारी लाल यादव वैसे भी अक्सर अपने गाने में आवाज खुद ही देते हैं.खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के इस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस वीडियो को अभी तक 3 करोड़ 89 लाख बार से अधिक देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला अभी जारी है. कुल मिलाकर इस वीडियो ने धमाल मचा दिया है.

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की केमिस्ट्री वैसे भी भोजपुरी सिनेमा में हमेशा ही कमाल करती आई है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की केमिस्ट्री भोजपुरी सिनेमा में सुपरहिट मानी जाती है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की 2018 में ‘संघर्ष’ फिल्म भी आई थी. इस फिल्म को पसंद किया गया था. इसके अलावा खेसारी लाल यादव ‘दबंग सरकार’ में भी नजर आए. इस फिल्म में खेसारी लाल यादव दबंग पुलिस अफसर के रोल में थे, और इस रोल को भी पसंद किया गया. आने वाले समय में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी कई नए धमाके करने वाले हैं. खेसारी लाल यादव की फिल्मों के लिए वैसे भी लोग बेताब रहते हैं.

%d bloggers like this: